A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फैन ने पूछा बेटी का नाम, आदित्य नारायण ने मजेदार किस्से के साथ किया खुलासा

फैन ने पूछा बेटी का नाम, आदित्य नारायण ने मजेदार किस्से के साथ किया खुलासा

9 मार्च 2022 को सिंगर आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ‘सवाल-जवाब’ सेशन किया।

aditya narayan- India TV Hindi Image Source : INST/ADITYA NARAYAN aditya narayan

Highlights

  • आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ‘सवाल-जवाब’ सेशन किया
  • बिना झिझके आदित्य ने बेटी का नाम बताया

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण हाल ही में बेटी के पिता बने हैं। उन्होंने खुद ये खुशखबरी फैंस के साथ साझा की थी। अब उन्होंने बेटी के नाम का खुलासा भी कर दिया है। 

9 मार्च 2022 को जब सिंगर आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ ‘सवाल-जवाब’ सेशन किया, तो इसी में से एक फैन ने उनसे बेटी का नाम पूछा।  बिना झिझके आदित्य ने बेटी का नाम बताया। उन्होंने बेटी का नाम त्विषा नारायण झा रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नोट: मैं अकेला था, जो बच्ची का नाम ढूंढ़ रहा था, जबकि परिवार में हर कोई लड़के के नाम की तलाश में व्यस्त था।” 

Image Source : inst/adityanarayanaditya narayan's post

Image Source : inst/adityanarayanaditya narayan's post

आदित्य ने आगे एक प्रशंसक के सवाल का जवाब दिया, जिसने उनसे पूछा कि, "आपकी बेटी कैसी है? आप उसकी तस्वीर कब साझा करने जा रहे हैं?" इसका जवाब देते हुए आदित्य ने कहा, “उसकी मां की अनुमति चाहिए! बड़ों का कहना है कि, यह जन्म के 40 दिनों के बाद होना चाहिए।”

 आपको बता दें 24 फरवरी को आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल माता-पिता बने हैं। पिता बनकर इन दिनों आदित्य नारायण काफी खुश हैं। आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर साल 2020 में गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से धूम-धाम से शादी रचाई थी। हाल ही में आदित्य नारायण ने एक बड़ा फैसला लिया कि वो अब सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ की होस्टिंग छोड़ रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

Latest Bollywood News