A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में पहुंचे आदित्य ठाकरे, बोले- आज राजनीति नहीं, रंगनीति है

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में पहुंचे आदित्य ठाकरे, बोले- आज राजनीति नहीं, रंगनीति है

Parineeti Chopra और Raghav Chaddha की शादी में आदित्य ठाकरे भी बाराती बनकर पहुंचे हैं, जहां मीडिया से उन्होंने राजनीति के सवाल पर दो टूक जवाब दिया है।

Parineeti Chopra Raghav Chaddha- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Parineeti Chopra Raghav Chaddha

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी झीलों का शहर उदयपुर में हो रही है। जहां 'द लीला पैलेस' के रॉयल लोकेशन पर शादी की रस्में चल रही हैं। भारतीय राजनेता आदित्य ठाकरे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे। उन्होंने लोगों से बातचीत के दौरान कपल के बारे में प्यारी बातें कहीं, साथ ही राजनीति जैसे विषय पर बात करने से साफ मना भी कर दिया। 

आज भी पहुंचे कई खास मेहमान 

हर गुजरते मिनट के साथ राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की तस्वीरों का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। फैंस वास्तव में अब ऑफिशियल तस्वीरें सामने आने का इंतजार नहीं कर पा रहे। इस बीच, शादी के जश्न की कुछ तस्वीरों और आने वाले मेहमानों के वीडियो से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मची हुई है। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा आज कुछ देर में उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भारतीय राजनीतिज्ञ आदित्य उद्धव ठाकरे को भी उदयपुर के हवाई अड्डे पर देखा गया।

आदित्य ठाकरे ने जीता दिल 

रविवार 24 सितंबर को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य उद्धव ठाकरे को भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। युवा राजनेता विशेष कार्यक्रम के लिए रवाना होते हुए बेहद खुश थे। उन्हें डेनिम जींस के साथ चेक शर्ट में देखा गया। उन्होंने पैपराजी से अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मुझे हर बार राजस्थान आकर बहुत खुशी होती है और आज राघव जी और परिणीति जी की शादी के कारण यह आनंददायक है। मैं कई बार यहां आ चुका हूं और जोड़े को बधाई देने जा रहा हूं।" उन्होंने किसी भी राजनीतिक सवाल को टालते हुए कहा, "आज राजनीति नहीं, रंगनीति है।" 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में तस्वीर खींचने की नहीं होगी इजाजत, इन सेलेब्स ने अपनी शादी में रखी थी नो फोन पॉलिसी

दूसरी ओर, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह को उनके परिवार के साथ उदयपुर के लिए रवाना होते हुए देखा गया। उनके साथ उनकी खूबसूरत पत्नी और अभिनेत्री, पूजा बसरा और उनके बेटे, जोवन वीर सिंह प्लाहा भी थे।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की होने वाली शादीशुदा जोड़ी उदयपुर के लग्जरी होटलों में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। बारात ताज लेक पैलेस से मुख्य स्थल, लीला पैलेस होटल पहुंच चुकी है। मुख्य शादी के लिए चुनी गई थीम 'डिवाइन प्रॉमिस - ए पर्ल व्हाइट इंडियन वेडिंग' है।

बारात लेकर पहुंचे Raghav Chadha, परिणीति से पहले देखें कैसे लग रहे हैं दूल्हे राजा

Latest Bollywood News