A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड खूबसूरत फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने लिखा लंबा नोट, साल 2021को लेकर कहीं ये बातें

खूबसूरत फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने लिखा लंबा नोट, साल 2021को लेकर कहीं ये बातें

हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक फोटो के साथ एक लंबा नोट लिखा है। फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

<p>खूबसूरत फोटो के साथ...- India TV Hindi Image Source : INST/SUSHMITASEN47 खूबसूरत फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने लिखा लंबा नोट

Highlights

  • हाल ही में सुष्मिता ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है
  • फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं
  • अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हो गई हैं

अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हो गई हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। दोनों ने अभी तक अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई है, लेकिन एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की दी थी।

हाल ही में सुष्मिता सेन ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक फोटो के साथ एक लंबा नोट लिखा है। फोटो में उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उन्होंने लिखा, "लड़कियों को तारीफ पसंद होती है...मेरी टाइमलाइन ऐसे शानदार लोगों से भरी हुई हैं... मेरे जीवन का हिस्सा बनने और मेरी जर्नी पर भरोसा करने के लिए उन सभी अच्छे लोगों का धन्यवाद... 2021 दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ एक अच्छा साल रहा है” 

सुष्मिता ने आगे लिखा कि "इस साल के आखिर में मैं खुद को कृतज्ञता की गहरी भावनाओं के साथ काफी नया महसूस कर रही हूं। वो सारी अच्छाइयां जिन्होंने मेरे जीवन को छुआ। आप मेरी जिन्दगी का बड़ा हिस्सा हैं....मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। 

एक अविश्वसनीय 2022 की प्रतीक्षा करें... सकारात्मक रहें...आशावादी और खुश रहें !!! 

वहीं गुरुवार को एक फोटो पोस्ट करते हुए सुष्मिता ने लिखा था, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे!! रिश्ता बहुत पुराना हो गया था...प्यार बाकी है। अब और ज्यादा कयास नहीं, जियो और जीने दो, सुनहरी यादें। कृतज्ञता, प्यार, दोस्ती, लव यू दोस्तों!!!

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे और उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। उनकी पहली मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी और वहीं से उनकी बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। 

Latest Bollywood News