A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना और अमृता के संक्रमित होने के बाद इन पर भी मंडरा रहा है कोरोना का खतरा

करीना और अमृता के संक्रमित होने के बाद इन पर भी मंडरा रहा है कोरोना का खतरा

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा, करण जौहर की तरफ से ऑर्गनाइज की गई पार्टी में शरीक हुईं थी, जहां मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर, अर्जुन कपूर, सीमा खान और करिश्मा कपूर जैसी हस्तियां शामिल थीं।

<p>करीना और अमृता के...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARISHMA KAPOOR करीना और अमृता के संक्रमित होने के बाद इन पर भी मंडरा रहा है कोरोना का खतरा

Highlights

  • संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि उनके पति ने की है।
  • सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और उनकी खास दोस्त अमृता अरोड़ा के कोरोना संक्रमित होने के बाद कई हस्तियों पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा करण जौहर घर हुई पार्टी में शरीक हुई थीं, जहां फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा था। इस पार्टी में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के अलावा मलाइका अरोड़ा, महीप कपूर, अर्जुन कपूर, सीमा खान और करिश्मा कपूर जैसी हस्तियां शामिल थीं। ऐसा बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट भी इस पार्टी में शरीक हुईं थी, मगर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

पार्टी में शरीक होने वालों में सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उनके अलावा संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि उनके पति ने की है। अब सवाल यह सामने आ रहा है कि क्या मलाइका अरोड़ा और करिश्मा कपूर पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है? क्योंकि पार्टी में ये दोनों अभिनेत्रियां भी शरीक हुईं थी, जो करीना और अमृता के काफी क्लोज़ हैं।

बता दें '3 इडियट्स' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें लिखा था, "मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लिया। मैं सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में जो भी आए हैं कृपया अपना टेस्ट जरूर करवाएं।"

करीना ने आगे कहा, "मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी डबल टीका वैक्सीनेशन किया गया है। मौजूदा समय में उनमें किसी तरह का कोई लक्षण पाया गया हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।"

अमृता ने भी इंस्टा स्टोरीज पर अपना बयान साझा किया और लिखा, "मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों और बीएमसी नियमों का पालन कर रही हूं। जो कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, कृपया अपना टेस्ट करवाएं। मेरी फैमिली और कर्मचारी पूरी तरह वैक्सीनेटेड हैं और सभी की जांच निगेटिव आई है। सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें।"

इस बीच बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने खुलासा किया है कि करीना के घर को सील कर दिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि ''अभिनेत्री ने अभी तक उचित जानकारी नहीं दी है लेकिन हमारे अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उनके संपर्क में कितने लोग आए।'' 

Latest Bollywood News