A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन के बाद कृति सैनन ने शुरू की दिल्ली में 'शहजादा' की शूटिंग

कार्तिक आर्यन के बाद कृति सैनन ने शुरू की दिल्ली में 'शहजादा' की शूटिंग

मुंबई के फिल्म सिटी में पर 20 दिन की शूटिंग करने के बाद पूरी टीम दिल्ली में अगले शेड्यूल के लिए पहुंची है।

Kriti Sanon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KRITI SANON कार्तिक आर्यन के बाद कृति सैनन ने शुरू की दिल्ली में 'शहजादा' की शूटिंग

Highlights

  • कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टार फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी।
  • 'लुक्का छुप्पी' के बाद ये दोनों कलाकार एक साथ 'शहजादा' में नजर आएंगे।

अभिनेत्री कृति सैनन अपनी फिल्म 'शहजादा' के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका में हैं। मंगलवार को, कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के क्लैपरबोर्ड की विशेषता वाला एक बूमरैंग साझा किया। 

Image Source : INSTAGRAM/Kriti Sanonकार्तिक आर्यन के बाद कृति सैनन ने शुरू की दिल्ली में 'शहजादा' की शूटिंग

"घर में शहजादी" लिख कर उन्होंने अपने क्लिप को कैप्शन दिया।

कार्तिक कुछ दिन पहले 'शहजादा' के नए शेड्यूल के लिए ही राजधानी पहुंचे थे। मुंबई के फिल्म सिटी में पर 20 दिन की  शूटिंग करने के बाद पूरी टीम दिल्ली में अगले शेड्यूल के लिए पहुंची है। जहां पर फिल्म के बाहरी हिस्सों की शूटिंग की जाएगी। इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने जामा मस्जिद के बैकग्राउंड में लोकेशन की एक तस्वीर पोस्ट की है।

लुका चुप्पी के बाद कार्तिक के साथ कृति की यह दूसरी फिल्म है। रोहित धवन इस परियोजना को संभाल रहे हैं, जो अगले साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।

फिल्म एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म है, जिसका संगीत प्रीतम ने दिया है। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस.राधा कृष्णा और अमन गिल द्वारा निर्मित यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज़ होगी।

Latest Bollywood News