A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद कृति खरबंदा ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म, बहुरानी ने सबको किया खुश

शादी के बाद कृति खरबंदा ने ससुराल में निभाई पहली रसोई की रस्म, बहुरानी ने सबको किया खुश

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बीते दिनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद से ही कपल की ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें सामने आ रही हैं। वहीं अब हाल हीमें शादी के बाद कृति खरबंदा ने ससुराल में पहली रसोई बनाई है। जानिए एक्ट्रेस ने अपने ससुराल वालों के लिए क्या खास डिश पकाया है।

kriti kharbanda- India TV Hindi Image Source : X कृति खरबंदा ने बनाई पहली रसोई

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 16 मार्च को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। दोनों ने शादी के बाद अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में कपल की शादी की सभी रस्मों की झलकियां देखने को मिली। वहीं शादी के बाद 17 मार्च को पुलकित सम्राट अपनी दुल्हन को लेकर दिल्ली वाले घर पहुंचे। जहां नई-नवेली दुल्हन का बेहद ही धूम-धाम से वेलकम हुआ। इसी बीच अब हाल ही में कृति खरबंदा ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई बनाई है, जिसका स्वाद उनकी दादी सास को इतना पसंद आया कि वह बहूरानी की तारीफ करती नहीं थक रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कृति खरबंदा ने अपनी पहली रसोई में ऐसा क्या बनाया।

कृति का हलवा दादी सास को भा गया 

कृति खरबंदा ने अपनी पहली रसोई की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह किचन में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस सुर्ख लाल रंग का सूट पहने, हाथों में चूड़ा, गले में मंगल सूत्र और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में कृति खरबंदा ने अपना डिश दिखाया है, जो उन्होंने अपनी पहली रसोई पर वनाया है। एक्ट्रेस ने अपनी पहली रसोई में सूजी का हलवा बनाया है, जो काफी स्वादिष्ट दिख रहा है। ये हलवा न सिर्फ स्वादिष्ट दिख रहा है, बल्कि खाने में भी ये काफी स्वादिष्ट है। तभी तो स्वादिष्ट की दादी सास उनके हलवे की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। कृति खरबंदा ने एक तस्वीर अपनी दादी सास के साथ शेयर की है, जिसमें वो दादी सास का पैर छूकर आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'दादी ने अप्रूव कर दिया।'

Image Source : xकृति खरबंदा ने बनाई पहली रसोई

ऐसे शुरू हुई थी पुलकित-कृति की लव स्टोरी

बता दें कि दोनों 2019 में आई फिल्म 'पागलपंती' के सेट पर करीब आए थे, और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

 

Latest Bollywood News