A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ग्रेविटी और बॉम्बे वाइकिंग्स वाले Neeraj Shridhar के नए सॉन्ग में है AI का तड़का, छा गया वीडियो

ग्रेविटी और बॉम्बे वाइकिंग्स वाले Neeraj Shridhar के नए सॉन्ग में है AI का तड़का, छा गया वीडियो

Thodi Naadani: नीरज श्रीधर और एआई की आवाज वाला गाना 'थोड़ी नादानी' अब खूब सुना जा रहा है। वेलवेट वाइब्स के इस नए प्रयोग की जमकर तारीफ हो रही है।

Thodi Naadani, Neeraj Shridhar- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB Thodi Naadani, Neeraj Shridhar

AI and Neeraj Shridhar Song: 90 के दशक में कुछ ऐसे म्यूजिक एलबम आए जो आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं। ऐसे ही कुछ गाने थे बॉम्बे वाइकिंग्स के जिसमें नीरज श्रीधर अपनी जादूई आवाज से पुराने गानों को नए फ्लेवर में पेश करते थे। आज भी उनके गाने वो चली... जैसे कितने ही सॉन्ग लगातार सुने जाते हैं। अब एक बार फिर नीरज श्रीधर एक नया एक्सपेरिमेंट करके म्यूजिक लवर्स के सामने आए हैं। उनका नया गाना 'थोड़ी नादानी' उन्होंने AI के तड़के के साथ पेश किया है। वेलवेट वाइब्स म्यूज़िक के साथ रिलीज हुआ इस गाने का वीडियो अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। 

रैपर ग्रेविटी ने दिया साथ 

बॉम्बे वाइकिंग्स कनेक्शन के कारण 90 के दशक के लोगों को यह गाना जितना पसंद आ रहा है, वहीं एमटीवी हसल फेम रैपर ग्रेविटी के अंदाज के कारण यह जेन-जेड दर्शकों को भी खूब अट्रेक्ट कर रहा है। फीमेल वॉइस में सिंगर मानुनी की आवाज है। गाने को अब तक तकरीबन 1 लाख बार देखा जा चुका है। इसके वीडियो में गाने की एनर्जी को बखूबी उतारने की कोशिश की गई है। देखिए ये वीडियो...

 

OMG 2 को सावन होने का मिलेगा फायदा? या गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

इस गाने में सोशल मीडिया सेंसेशन शिवानी पालीवाल, पूर्व-पॉप ग्रुप नाउ यूनाइटेड के सदस्य नीरज श्रीधर के साथ मुख्य भूमिका में हैं। 'थोड़ी नादानी' के म्यूजिक वीडियो में एक बेहतरीन डांस स्टेप्स भी हैं। शिवानी और प्रतिभाशाली कलाकारों को हर तरफ से मिल रहे समर्थन और प्यार से यह गाना सोशल मीडिया पर रील्स में काफी फेमस हो गया है। बता दें कि इस गाने को नीरज श्रीधर ने लिखा है और इसका निर्देशन जय भंसाली ने किया है।

Pran Death Anniversary: एक ऐसा खलनायक जिसके कारण लोगों नहीं रखा बच्चों का नाम 'प्राण'

Latest Bollywood News