A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बच्चन परिवार के साथ होलिका दहन के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक ने किसके साथ खेली होली, तस्वीरों में खुला राज

बच्चन परिवार के साथ होलिका दहन के बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक ने किसके साथ खेली होली, तस्वीरों में खुला राज

बच्चन परिवार में होली की धूम देखने को मिली। होलिका दहन के साथ होली का उत्सव परिवार में शुरू हुआ। होलिका दहन पर तो ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन परिवार के साथ नजर आए, लेकिन होली खेलते नहीं दिखे। अब इनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

Abhishek Aishwarya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का होली सेलिब्रेशन।

बच्चन परिवार हर साल होली शानदार अंदाज में सेलिब्रेट करता है। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हर साल इस सेलिब्रेशन को काफी ग्रैंड रखते हैं। होलिका दहन से होली खेले जाने की परंपरा को परिवार हर साल एक साथ मिलकर पूरा करता है। इस साल भी ऐसा ही हुआ, होलिका दहन पर पूरा परिवार एक साथ नजर आया, लेकिन होली खेलते हुए सभी मौजूद नहीं दिखे। ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन, तीनों ही इस सेलिब्रेशन से गायब दिखे। ऐसे में फैंस का सवाल था कि आखिर तीनों कहां हैं और किसके साथ होली सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में अब तस्वीरें सामने आ गई हैं और इससे साफ हो गया है कि ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने किसके साथ होली सेलिब्रेट की। 

दोस्तों के साथ खेली होली

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने एक साथ होली सेलिब्रेशन किया। तीनों ही रंगों की मस्ती में झूमते नजर आए। साथ मिलकर तीनों ने खूब धूम मचाई। होलिका दहन में ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन परिवार के साथ दिखे। सभी ने अमिताभ बच्चन के आवास पर एक साथ होलिका दहन किया। इस दौरान श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा भी मौजूद रहीं, लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने होली अपने खास दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की। सभी शाम तक रंगों में सने गानों पर डांस करते नजर आए। 

ऐश्वर्या ने बच्चों के साथ की मस्ती

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन, तीनों ने ही व्हाइट कपड़े कैरी किए थे। दोस्तों के साथ एक प्राइवेट पार्टी में तीनों ने खूब मस्ती की। आराध्या भी अपनी दोस्तों के साथ होली पर धमाचौकड़ी मचाते नजर आईं। रंगों के साथ खेलने के बाद ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन फोम से खेलते भी दिखे। इस दौरान ऐश्वर्या कई बच्चों को गले लाकर उनके साथ तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं। ये सभी तस्वीरें अब इंस्टाग्राम पर छाई हुई हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं। 

होलिका दहन पर साथ दिखा परिवार

एक ओर बच्चन परिवार में फूट की बात सामने आती है, वहीं दूसरी ओर वो सभी कई मौकों पर एक साथ दिखते हैं। रविवार को भी अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार एक साथ दिखा था। नव्या नंदा ने होलिका दहन की तस्वीरें लोगों को दिखाई थीं। दिसमें वो अपने मामा अभिषेक को होलिका दहन के बाद टीका करती नजर आ रही थीं। इसी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और आराध्या भी बैकग्राउंड में खड़ी दिखी थीं। 

Latest Bollywood News