A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aishwarya Rai Bachchan के ऑनस्क्रीन पिता एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, आईसीयू में भर्ती

Aishwarya Rai Bachchan के ऑनस्क्रीन पिता एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, आईसीयू में भर्ती

Vikram Gokhale Health: एक्टर विक्रम गोखले की हालत ठीक नहीं है। बता दें विक्रम लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। साथ ही उनके शरीर के अन्य अंग भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं।

Vikram Gokhale twitter- India TV Hindi Image Source : VIKRAM GOKHALE TWITTER Vikram Gokhale

Vikram Gokhale Health: दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक हैं। बता दें उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक,एक्टर की हालत बहुत नाजुक बनी हुई है। साथ ही उन्हें 24 घंटे के लिए निगरानी में रखा गया है। 

Mumtaz: करियर और प्यार के बीच मुमताज ने किसे चुना? जानिए क्या थी प्रेम कहानी

खबरों के मुताबिक, विक्रम का इलाज पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है की विक्रम लीवर से जुड़ी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। साथ ही उनके शरीर के अन्य अंग भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं। इस खबर को सुनने के बाद से ही फैंस को झटका लगा है। साथ ही फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

TRP List: टीआरपी के मामले में नहीं चल पा रहा ‘अनुपमा’ का दांव, जानिए कौन सा शो बना नंबर 1

82 वर्षीय विक्रम गोखले हिंदी और मराठी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दिए हैं। एक्टर ने 26 साल की उम्र में साल 1971 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने अमिताभ बच्चन संग 'परवाना' फिल्म में काम किया है। साथ ही इन्होंने ' हम दिल दे चुके सनम' में  ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने 'भूल भुलैया', 'दिल से', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। 

 

Latest Bollywood News