A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राजेश ने लक्ष्मी मेनन अभिनीत थ्रिलर 'एजीपी' का ट्रेलर जारी किया

ऐश्वर्या राजेश ने लक्ष्मी मेनन अभिनीत थ्रिलर 'एजीपी' का ट्रेलर जारी किया

इस थ्रिलर ने फिल्म प्रेमियों में काफी दिलचस्पी पैदा की है। यह पहली बार होगा, जब लक्ष्मी मेनन किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

ऐश्वर्या राजेश ने लक्ष्मी मेनन अभिनीत थ्रिलर 'एजीपी' का ट्रेलर जारी किया- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऐश्वर्या राजेश ने लक्ष्मी मेनन अभिनीत थ्रिलर 'एजीपी' का ट्रेलर जारी किया

Highlights

  • यह पहली बार होगा, जब लक्ष्मी मेनन किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।
  • निर्देशक रमेश सुब्रमण्यम की थ्रिलर 'एजीपी' का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

चेन्नई: अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने रविवार को निर्देशक रमेश सुब्रमण्यम की थ्रिलर 'एजीपी' का ट्रेलर जारी किया, जिसमें अभिनेत्री लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं। इस थ्रिलर ने फिल्म प्रेमियों में काफी दिलचस्पी पैदा की है। यह पहली बार होगा, जब लक्ष्मी मेनन किसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक अस्पताल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलत कारणों से चर्चा में है। हमें बताया जाता है कि अस्पताल आने वाले मरीज आत्महत्या कर रहे हैं। नायक को एक नर्स को समझाते हुए देखा जाता है, जो अपने प्रेमी को उसके पैर की पट्टी हटाने के लिए अस्पताल लाती है। हालांकि, एक घंटे बाद वह कहती है कि उसका प्रेमी वहां नहीं है।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संतोषपंडी ने की है और संगीत जयकृष ने दिया है। केएसआर द्वारा निर्मित इस फिल्म का संपादन चंद्रकुमार ने किया है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News