A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अजय देवगन-स्टारर 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' ने बनाया नया रिकॉर्ड, बनी पिछले दो साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म

अजय देवगन-स्टारर 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' ने बनाया नया रिकॉर्ड, बनी पिछले दो साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म

फिल्म 'तानाजी - द अनसंग वॉरियर' घरेलू बाजार में 280 करोड़ रुपये के साथ पिछले दो वर्षों की सबसे बड़ी हिट बन गई है और इसने दुनिया भर में 3.67 बिलियन रुपये की कमाई की है।

<p>तानाजी- द अनसंग...- India TV Hindi Image Source : INST/AJAYDEVGN तानाजी- द अनसंग वॉरियर

Highlights

  • 2020 में आई अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी - द अनसंग वॉरियर ने नया किर्तीमान बनाया है
  • 'तानाजी - द अनसंग वॉरियर' घरेलू बाजार में 280 करोड़ रुपये के साथ पिछले दो वर्षों की सबसे बड़ी हिट बन गई है
  • दुनिया भर में 3.67 बिलियन रुपये की कमाई की है

2020  में आई अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी - द अनसंग वॉरियर ने नया किर्तीमान बनाया है। दरअसल फिल्म 'तानाजी - द अनसंग वॉरियर' घरेलू बाजार में 280 करोड़ रुपये के साथ पिछले दो वर्षों की सबसे बड़ी हिट बन गई है और इसने दुनिया भर में 3.67 बिलियन रुपये की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म के सभी स्टार्स खुश हैं।

'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' ने पिछले दो सालों में घरेलू बाजार में 280 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि अक्षय कुमार की नवीनतम फिल्म 'सूर्यवंशी' ने भी 195 करोड़ रुपये कमाए हैं।

उपलब्ध रिपोटरें के अनुसार, 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' ने दुनिया भर में 3.67 बिलियन (49 मिलियन डॉलर) की कमाई की और बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर घोषित की गई है। इस प्रकार फिल्म ने 2020 की सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म होने का गौरव प्राप्त किया है।

दो साल तक बॉक्स-ऑफिस पर 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' के दबदबे के बारे में बात करते हुए, अजय ने आईएएनएस से कहा कि 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' खास थी क्योंकि यह देशभक्ति की भावना पर खरी उतरी है। इसमें शानदार संवाद थे, इसमें काजोल और सैफ अली खान का शानदार प्रदर्शन था और मैंने भी इस को हिट करने के लिए अपने ईमानदारी से प्रयास किए।

स्टार खुश हैं कि योद्धा को उसका हक मिला है। उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि इस गुमनाम योद्धा को भारतीय बॉक्स-ऑफिस पर उसका हक मिला और उसे विश्व स्तर पर भी सराहा गया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आईएएनएस के साथ साझा किया कि शुरुआत से ही, अजय देवगन की 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' ने एक बड़ी सफलता का वादा किया था।

Latest Bollywood News