A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन-अजय देवगन की Runway 34 इस दिन हो रही है रिलीज, पोस्टर में दोनों एक्टर्स दिखे जबरदस्त

अमिताभ बच्चन-अजय देवगन की Runway 34 इस दिन हो रही है रिलीज, पोस्टर में दोनों एक्टर्स दिखे जबरदस्त

Runway 34 Release Date: बॉलीवुड के इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' की रिलीज डेट सामने आई है।

Ajay Devgn And Amitabh Bachchan Movie Runway 34 Release Date Confirmed- India TV Hindi Image Source : TWITTER फिल्म रनवे 34 की रिलीज डेट

Highlights

  • अमिताभ बच्चन-अजय देवगन की Runway 34 की रिलीज डेट कंफर्म
  • फिल्म रनवे 34 के पोस्टर में दोनों एक्टर्स का लुक आया सामने
  • अजय देवगन पायलट का रोल प्ले कर सकते हैं

Runway 34 Release Date: बॉलीवुड के इस सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' की रिलीज डेट सामने आई है। साथ ही फिल्म की पोस्टर भी रिलीज हुई है। पोस्टर में दोनों एक्टर जबरदस्त अवतार में दिख रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को लेकर अनिल कपूर ने भी ट्वीट किया है। साथ ही दोनों एक्टर की तारीफ की है। 

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है जिसपर मूवी की रिलीज डेट लिखी हुई है। फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा है, 'रनवे 34, 29 अप्रैल 2022 को लैंड कर रही है।' हालांकि, फिल्म पहले भी इसी डेट पर रिलीज होने वाली थी। रनवे 34 फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

Box Office Collection: 'द कश्मीर फाइल्स' दूसरे दिन 139.44 प्रतिशत ग्रोथ के साथ आगे, 'राधे-श्याम' की कमाई पर असर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन पायलट और रकुल प्रीत सिंह भी पायलट का किरदार निभा रहे हैं। इसी फिल्म में यूट्यूबर अजय नागर उर्फ कैरीमिनाटी भी डेब्यू करने जा रहे हैं। लंबे समय बाद अमिताभ और अजय साथ दिखने वाले हैं।

दीया मिर्जा ने पहली बार अपने बेटे का फ्रंट फेस PHOTO किया शेयर, प्रियंका, करीना हुईं फिदा

कई रिपोर्ट्स दावा कर रहे हैं कि अजय देवगन की ये फिल्म जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के 2015 में हुई घटना से प्रेरित है। बता दें, काफी मुश्किल से जेट एयरवेज की लैंडिंग हो पाई थी।

Latest Bollywood News