A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ पहुंचे 'अवतार 2' देखने, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ पहुंचे 'अवतार 2' देखने, तस्वीरों ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका

'अवतार 2' देखने के बाद जब अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए, पैपराजी ने जब इन्हें घेरा तो अक्षय ने ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Akshay Kumar- India TV Hindi Image Source : VIRAL BHAYANI Akshay Kumar

नई दिल्ली: अक्षय कुमार भले ही इंडस्ट्री के लिए एक सुपरस्टार हैं लेकिन वह अपने परिवार के लिए किसी आम इंसान की तरह प्रोटक्टिव हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ स्पॉट हुए। वह बेटी नितारा के साथ 'अवतार 2' देखने पहुंचे थे। लेकिन जब शो के बाद उन्हें पैपराजी ने घेर लिया तो वह नितारा के लिए एक बॉडी गार्ड बन गए। उनका ये रूप देखकर उनके फैंस एक बार फिर उनके कायल हो गए हैं। 

काफी विनम्रता से रखा बेटी का ख्याल

अक्षय कुमार ने अपने शांत स्वभाव से सबका दिल जीत लिया क्योंकि वह अपनी बेटी नितारा के साथ मूवी डेट पर निकले और प्रशंसकों से लगभग घिर गए थे। लेकिन अक्षय कुमार किसी से भी गुस्से से बात नहीं की उन्होंने काफी विनम्रता से सबको बेटी की तस्वीरें लेने से मना किया। देखिए ये वीडियो...

Deepika Padukone: पूरी दूनिया के सेलेब्स को छोड़ दीपिका पादुकोण ने मारी बाजी, जानिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च की वजह
नितारा हैं काफी पॉपुलर

अक्षय कुमार जब भी अपनी बेटी नितारा के साथ बाहर निकलते हैं उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाते हैं। पिता और बेटी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। प्रशंसक डैडी और बेटी की जोड़ी को क्लिक करने के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पाते हैं। इन तस्वीरों में अक्षय कुमार डैडी कूल हैं और मुंबई शहर में सबसे कूल डैडी से लेकर सुरक्षात्मक डैडी के रूप में सामने आ रहे हैं। 

जान्हवी कपूर ने वरुण धवन की तस्वीर पर दिया ऐसा कैप्शन, पढ़ते ही हो जाएंगे लोटपोट

Latest Bollywood News