A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने पूरी की राम सेतु की शूटिंग, कहा: इस फिल्म के दौरान बहुत कुछ सीखा

अक्षय कुमार ने पूरी की राम सेतु की शूटिंग, कहा: इस फिल्म के दौरान बहुत कुछ सीखा

ट्विटर पर अक्षय ने राम सेतु के सेट से अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह फिल्म के लिए अपने लुक के रूप में लंबे बालों में नजर आ रहे हैं।

Akshay Kumar completed the shooting of Ram Setu- India TV Hindi Image Source : AKSHAY KUMAR Akshay Kumar completed the shooting of Ram Setu

Highlights

  • अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।
  • ट्विटर पर अक्षय ने राम सेतु के सेट से अपना एक वीडियो साझा किया है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके पास कई अलग तरह के और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। पीरियड ड्रामा से लेकर बायोपिक तक अक्षय कुमार इस साल अपने दर्शकों के लिए कुछ दिलचस्प फिल्में लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म राम सेतु के बारे में एक नया अपडेट साझा किया है। अपने हालिया पोस्ट के अनुसार, सुपरस्टार ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी मुख्य भूमिका में हैं।

Image Source : Akshay Kumar Akshay Kumar completed the shooting of Ram Setu

ट्विटर पर अक्षय ने राम सेतु के सेट से अपना एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह फिल्म के लिए अपने लुक के रूप में लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। वीडियो में, उन्होंने बताया कि कैसे वानरसेना ने राम सेतु बनाया था और उनकी फिल्म राम सेतु बनाने के लिए अपनी टीम को धन्यवाद दिया। उन्होंने जैकलीन और निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ सेट पर जश्न की एक झलक भी दी, क्योंकि उन्होंने फिल्म के रैप की घोषणा की थी। अक्षय ने वीडियो को कैप्शन दिया, “यहाँ एक और अद्भुत प्रोजेक्ट राम सेतु का रैप है। इस फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, यह फिर से स्कूल जाने जैसा था। बड़ी मेहनत से हम सबने, अब बस आप का प्रिय”।

अक्षय कुमार के ट्वीट पर एक नजर:

 इस फिल्म का मुहूर्त श्री रामनगरी अयोध्या में हुआ था। फिल्म रामसेतु में अक्षय पुरातत्वविद की भूमिका निभा रहे है , साथ साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में नजर आयेंगी। अभिषेक शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित , केप ऑफ गुड फ़िल्म्स द्वारा प्रस्तुत, अरुणा भाटिया , विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित इस फिल्म के रचनात्मक निर्माता डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं।

Latest Bollywood News