A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: उत्तराखंड की वादियों में खोए अक्षय कुमार, लिखा- 'कोई भी ना तुम सा मिला...'

VIDEO: उत्तराखंड की वादियों में खोए अक्षय कुमार, लिखा- 'कोई भी ना तुम सा मिला...'

Akshay Kumar in Mussoorie: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों प्रकृति की गोद में आनंद ले रहे हैं। मसूरी से उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है।

akshya kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार

Highlights

  • अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल
  • मसूरी में बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं अक्षय
  • उत्तराखंड के सीएम ने भी किया स्वागत

Akshay Kumar in Mussoorie: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों प्रकृति की गोद में आनंद ले रहे हैं। अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बर्फबारी का आनंद लेते दिख रहे हैं। उनको उत्तराखंड का मौसम वहां की वादियां इतनी प्यारी लगी हैं कि क्या कहें। अक्षय ने शब्दों के जरिए उस बात को बयां किया है। इस तरह से उनका वह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर लिखा है, "प्यार में और क्या है?! हम उत्तराखंड को देवभूमि इसी एक कारण से कहते हैं। दुनिया कई आकर्षक लोकेशंस में शूट किया है लेकिन मसूरी- लाखों मिले, कोई भी ना तुम सा मिला"

अब आप समझ सकते हैं कि अक्षय को उत्तराखंड का मौसम कितना पसंद आया है। अक्षय ने मसूरी को दुनिया का सबसे प्यारा जगह बताया है। साथ ही अक्षय ने यह भी कहा कि वह वहीं पर बस जाना चाहते हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

यहां देखें अक्षय कुमार का वीडियो-

बता दें, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने अक्षय का स्वागत किया यह हम सभी प्रदेशवासियों के लिए गौरव का क्षण है कि देवभूमि उत्तराखण्ड ने अक्षय कुमार को भी अपनी नैसर्गिक सुंदरता से एक ही पल में मोह लिया। जय देवभूमि जय उत्तराखण्ड। इस दौरान अक्षय पहाड़ी वेशभूषा वाली टोपी पहने हुए भी दिखे।

Latest Bollywood News