A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Alia Bhatt दोबारा हुई प्रेग्नेंट? पति Ranbir Kapoor संग इवेंट में आईं नजर

Alia Bhatt दोबारा हुई प्रेग्नेंट? पति Ranbir Kapoor संग इवेंट में आईं नजर

Alia Bhatt और रणबीर कपूर हाल ही में एक इवेंट में नजर आए। वही हाल ही में आलिया ने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसके बाद उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगी है।

viralbhayani- India TV Hindi Image Source : VIRALBHAYANI Alia Bhatt

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच ही आलिया भट्ट और पति रणबीर कपूर साथ में एक खास प्रमोशन इवेंट में नजर आए। आलिया भट्ट इस दौरान काफी प्यारी लग रही थीं। इस इवेंट में फोटोग्राफी अवॉर्ड 2023 का भी आयोजन किया गया था।

निकाह के बाद Rakhi Sawant पहली बार बुर्का में आईं नजर, पति आदिल के साथ मां को देखने पहुंची अस्पताल

बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में मुंबई प्रेस क्लब में आयोजित हुए एक इवेंट में शामिल हुए। इस इवेंट में कपल और उनके परिवार की तस्वीरें वहां लगी नजर आई। दीवार पर लगी इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया के अलावा ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी फोटो थी। इन खास पलों को दोबारा याद कर रणबीर और आलिया के चेहरे पर मुस्कान आ गई। हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम में एक फोटो शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने दो फूल पकड़ा था, जिसके बाद फैंस ने उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाने लगे हैं। आलिया ने कैप्शन में - '2.0 भी लिखा था।

Image Source : Alia Bhatt instagramAlia Bhatt

Rakhi Sawant के मिसकैरेज पर आया पति Adil Durrani का रिएक्शन, लगाया बड़ा आरोप

इस इवेंट में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ब्लू जींस के साथ सफेद टी शर्ट सफेद जैकेट पहने नजर आए। वही आलिया लूज ऑफ वाइट कलर के पैंट और कोट में नजर आईं। इस लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को ओपन किया और हल्के मेकअप में दिखीं।

Latest Bollywood News