A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश देख एक्साइटेड हुए बॉलीवुड सितारे, घंटी बजाते हुए आलिया बोलीं- आ गया, आ गया...

हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश देख एक्साइटेड हुए बॉलीवुड सितारे, घंटी बजाते हुए आलिया बोलीं- आ गया, आ गया...

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड सितारे छाए नजर आए। उनके लुक से लेकर उन पारंपरिक परिधानों की खूब चर्चा है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हेलीकॉप्टर से फूलों की बारिश देख बॉलीवुड सितारे एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

alia ranbir- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हेलीकॉप्टर देख एक्साइटेड हुए सितारे।

साल 2024 की शुरुआत में ही पूरा देश राम भक्ति में डूब गया है। 22 जनवरी को रामलला अपने मूल स्थान पर सदा के लिए विराजमान हो गए हैं। पीएम मोदी ने अपने राथो से भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की। इस दौरान पूरा देश राममय हो गया। अयोध्या से लेकर पूरे देश में प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव को दीवाली की तरह मनाया गया। पूरा बॉलीवुड भी राम नाम जपता नजर आया। इस ऐतिहासिक और भावक पल के कई बॉलीवुड सितारे भी गवाह बने। इस एक्टर्स में भी जोश और उत्साह देखने को मिला। एक्साइटमेंट से भरे कई वीडियो भी सामने आ रहे हैं। हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जहां बॉलीवुड सितारे फूलों की वर्षा देखकर एक्साइटेड हो गए हैं। 

एक्साइटेड दिखे बॉलीवुड एक्टर्स

हाल में ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, अयुष्मान खुराना और श्लोका मेहता नजर आ रहे हैं। ये सभी सितारे हेलीकॉप्टर के आने की राह देख रहे हैं। वहीं हेलीकॉप्टर जिससे राम मंदिर में फूलों की बारिश की गई। जैसे ही हेलीकॉप्टर आता नजर आता है आलिया भट्ट आ गया, आ गया कहने लगती हैं। वहीं श्लोका मेहता तुरंत उस ओर इशारा करती हैं। आलिया के एक इशारे पर इस मोमेंट को देखने के लिए एक्साइटेड रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना और रोहित शेट्टी मुड़ते हैं। इसी बीच विक्की कौशल झट से अपना फोन निकालकर वीडियो रिकॉर्ड करने लगते हैं। इसी दौरन सभी के हाथ में पीतल की घंटी नजर आ रही हैं, जिसे सभी बजाते दिख रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

वायरल हुआ सितारों का वीडियो

इस वीडियो में सितारों के बीच भी बच्चों जैसा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस लम्हें को देखने के लिए सभी एक्साइटेड दिखे। इसके अलावा भी कई मौकों पर इन सितारों का वीडियो वायरल हुआ। रामलला के दर्शन के लिए भी एक्टर्स लाइन में लगे नजर आए थे।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, रणदीप हुड्डा जैसे सितारों के सिवा भी कई और नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन के अलावा रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान राम का नाम लिया। इसके अलावा धनुष, अनुपम खेर, मनोज जोशी जैसे कई और सितारे भी राम भक्ति में डूबे नजर आए। मालिनी अवस्थी, कैलाश खेर, सोनू निगम, शंकर महादेवन, हरिहण और अनुरा पौडवाल जैसे गायकों ने अपनी मधुर आवाज से समा बांध दिया। 

ये भी पढ़ें: बॉबी देओल ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, खास मौके पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

राम भक्ति में डूबे मालिनी अवस्थी और कैलाश खेर, सोनू निगम-अनुराधा पौडवाल संग मिलकर बांधा समा

Latest Bollywood News