A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

18 साल पहले फिल्म 'बालिका वधू' के लिए आलिया और रणबीर ने कराया था फोटोशूट,अब वायरल हो रही है तस्वीर

संजल भंसाली 'बालिका वधू' नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे। उस समय आलिया केवल 11 साल की थीं जबकि रणबीर 21 साल के थे।

alia ranbir photoshoot- India TV Hindi Image Source : TWITTER @ALIACLUSTER alia ranbir photoshoot

हाल ही बी टाउन की फेवरेट कपल यानी आलिया और रणबीर की शादी हुई। इस शादी के चर्चे हर तरफ थे। इनकी शादी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। अब इन दिनों की एक और फोटो वायरल हो रही है, लेकिन ये फोटो इनकी शादी की नहीं बल्कि 18 साल पहले एक मूवी के लिए किये गए फोटोशूट की है। 

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर के छोटे भाई हृदयनाथ मंगेशकर की तबीयत,अस्पताल में हुए भर्ती

दरअसल संजल भंसाली 'बालिका वधू' नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे। उस समय आलिया केवल 11 साल की थीं जबकि रणबीर 21 साल के थे। यह फिल्म रणबीर और आलिया की डेब्यू फिल्म होने वाली थी। उस समय रणबीर कपूर फिल्म 'ब्लैक' में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे। आलिया ने फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट दिया था और दोनों का एक फोटो शूट भी करवाया गया था, लेकिन संजय ये फिल्म कभी बना नहीं सके। संजय ने बाद में आलिया को ये फोटो फ्रेम करवा कर गिफ्ट कर दी थी। इस तस्वीर में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के कंधे पर सर रखे नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन के 30 दिनों को लेकर बात की थी। इस वीडियो बैकग्राउंड में रखी एक फोटो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल ये फोटो 'बालिका वधू' के स्क्रीन टेस्ट की थी। इसके बाद आलिया के फैंस इसके स्क्रीनशॉट्स लेकर शेयर करने लगे।

इंडियन आइडल फेम की सायली कांबले ने ब्वॉयफ्रेंड धवल संग रचाई शादी, यहां देखें वेडिंग फोटोज

वर्कफ्रेट की बात करें तो रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इसके साथ ही दोनों ने 14 अप्रैल को शादी कर ली है। 

Latest Bollywood News