A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने शेयर की ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की Photo, नातिन नव्या ने दिखाई खास पूजा की झलक

अमिताभ बच्चन ने शेयर की ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की Photo, नातिन नव्या ने दिखाई खास पूजा की झलक

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर हर साल की तरह कल भी ग्रैंड सेलिब्रेशन देखने को मिला। अमिताभ के फैंस का जमावड़ा लगा रहा। फैंस संग मुलाकात एक्टर ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। जन्मदिन के खास मौके पर अमिताभ ने एक पूजा का भी आयोजन किया था।

Amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर 2023 यानी बुधवार को अपना 81वां जन्मदिन मनाए। अमिताभ ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। बिग बी को इंडस्ट्री में लगभग पांच दशक हो चुके हैं। 1969 में उन्होंने फिल्म 'सात हिंदुस्तानी' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अमिताभ का यह सफर आसान नहीं रहा, उन्हें कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था। अपने इस फिल्मी सफर के दौरान एक ऐसी चीज जो अमिताभ हमेशा करते रहे, वो है फैंन से मिलना। 31 सालों से लगातार अमिताभ हर रविवार और अपने जन्मदिन के दिन फैंस मुलाकात करते हैं। बीते दिन भी उन्होंने ऐसा ही किया। अमिताभ के घर के बाहर अलग ही नजारा देखने को मिला। अमिताभ ने फैंस संग अपने बर्थडे के ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की है। 

ग्रैंड अंदाज में फैंस ने मनाया बिग बी का जन्मदिन 
11 अक्टूबर 2023 की रात से ही अमिताभ के बंगले के बाहर फैंस की भीड़ देखने को मिली। ऐसे में अमिताभ को कई बार फैंस से मिलने बाहर भी आना पड़ा। देर रात ही फैंस से मिलने के बाद अगले दिन सुबह भी अमिताभ उसी जोश के साथ फैंस से मिले। उन्होंने इसकी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'यह प्यार और स्नेह इसे चुकाने के लिए कोई भी प्रयास छोटा है .. आशीर्वाद और अंतहीन कृतज्ञता से भरा।' अमिताभ ने इस पोस्ट में एक कोलाज तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो फैंस के आगे हाथ जोड़े खड़े दिख रहे हैं। अमिताभ फूल-मालाओं से लदे हुए हैं। वहीं उनके फैंस उन्हें एक लंबी कतार में खड़े होकर खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे हैं। 

अमिताभ के जन्मदिन पर रखी गई थी खास पूजा
आमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर एक खास पूजा का भी जलसा यानी उनके आवाज पर आयोजन किया गया था। इसकी प्यारी सी झलक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर के दिखाई है। इस तस्वीर में एक कलश के ऊपर बहुत सारे फूल और मालाएं चढ़ी नजर आ रही हैं। बता दें, अमिताभ अपनी नातिन नव्या के साथ एक स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं। नव्या ने नाना के बर्थडे पर उन्हें दो प्यारी सी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बधाई दी थी, जिसमें से एक में वो अमिताभ के गले लगे नजर आई थीं। 

Image Source : Instagramअमिताभ बच्चन (बाएं) और घर पर आयोजित की गई पूजा की तस्वीर (दाएं)।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ
अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 15 में नजर आ रहे हैं। जल्द ही वो टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' में नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो प्रभास के साथ भी फिल्म 'कलकी' (जिसे प्रोजेक्ट K भी कहा जा रहा है) करते नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें: 'पंचायत' की 'मंजू देवी' का ये अवतार मचा रहा बवाल, हाई हील्स और स्लिट वाली ड्रेस में कमाल लगीं नीना गुप्ता

आमिर खान की बेटी आयरा इस दिन बनेंगी दुल्हन, एक्टर बोले- विदाई पर फूट-फूटकर रोऊंगा

Latest Bollywood News