A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने भी मालदीव मामले पर किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर लक्षद्वीप के सपोर्ट में कह डाली ये बात

अमिताभ बच्चन ने भी मालदीव मामले पर किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर लक्षद्वीप के सपोर्ट में कह डाली ये बात

जबसे पीएम मोदी ने लक्षद्वीप का दौरा किया है तबसे ही भारत और मालदीव के बीच मामला गरमाता जा रहा है। इस पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिए हैं। इसी बीच अब अमिताभ बच्चन ने भी लक्षद्वीप को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।

Amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : DESIGN अमिताभ बच्चन ने लक्षद्वीप के सपोर्ट में कही ये बात

पीएम मोदी के लक्षद्वीप दौरा के बाद से ही मालदीव और लक्षद्वीप को लेकर दो देशों में जंग छिड़ी हुई है। हर तरफ इसी विवाद को लेकर चर्चा हो रही है। लोग इस पर बयानबाजी कर रहे हैं और सियासत भी चरम पर है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस विवाद में कूद चुके हैं। जहां बीते दिनों इस मामले पर अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया था, वहीं अब अमिताभ बच्चन ने भी लक्षद्वीप मामले में अपना रिएक्शन दिया है। हाल ही में बिग बी ने इसको लेकर अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। 

बिग का पोस्ट


दरअसल अमिताभ बच्चन ने जो पोस्ट शेयर किया है वो पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का है। वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर लक्षद्वीप की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने इस द्वीप समूह की काफी तारीफ की थी। वीरेंद्र सहवाग के इसी पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'वीरू पाजी.. यह बहुत जरूरी है और हमारी धरती की सही भावना के अनुरूप है। हमारी अपनी विरासत सबसे अच्छी हैं। मैं लक्षद्वीप अंडमान गया हूं और वहां आश्चर्यनजक रूप से सुंदर जगहें हैं। यहां तक कि वहां हैरान करने वाले पानी के साथ अंडरवाटर एक्सपीरियंस का अनुभव भी शामिल है। हम भारत हैं , हम आत्मनिर्भर हैं , हमारी आत्मनिर्भरता पे आंच मत डालिए। जय हिन्द।’

जानिए क्या है पूरा विवाद?

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ दिनों पहले लक्षद्वीप गए थे। जहां के समुद्र तट से उन्होंने ढेर सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस से भी लक्षदीप की सैर करने का भी आग्रह किया। हालांकि इस बात से मालदीव के मंत्री अब्दुल्ला महज़ूम माजिद खुश नहीं हैं और उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए पीएम मोदी का मजाक बनाया। इसके साथ ही उन्होंने भारतीयों पर हेटफुल और नस्लीय कमेंट्स भी किए। हालांकि मालदीव की सरकार ने मामले को काबू किया और इस मामले में काॅमेंट कर रहे  मंत्रियों को सस्पेंड कर दिया है। लेकिन अब मालदीव और लक्षद्वीप की खूबसूरती को लेकर बहस शुरू हो गई है। जिसको लेकर देश के तमाम हस्तियां लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

PM Modi को भाया ये राम गीत, इन कलाकारों की तारीफ में किया पोस्ट शेयर

Golden Globe Awards 2024 में किसने जीता कौन सा अवॉर्ड, यहां है विनर्स की फुल लिस्ट

 

Latest Bollywood News