A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन सितारों के घर होली पर लगता है जमघट, रंगों की मस्ती में डूबे रहते हैं एक से बढ़कर एक एक्टर्स

इन सितारों के घर होली पर लगता है जमघट, रंगों की मस्ती में डूबे रहते हैं एक से बढ़कर एक एक्टर्स

होली पर देश भर में जश्न का माहौल रहता है। बॉलीवुड में भी होली पर ऐसा ही आलम देखने को मिलता है। सितारों के घर में ग्रैंड होली सेलिब्रेशन्स आयोजित किए जाते हैं। हर साल इन पार्टीज में बड़े-बड़े एक्टर्स रंगों में डूबे नजर आते हैं।

Holi parties of bollywood- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड की होली पार्टीज।

होली को लेकर जैसे देशभर में जोश देखने को मिलता है ठीक वैसा ही उत्साह बॉलीवुड सितारों के बीच भी रहता है। बॉलीवुड फिल्मों से लेकर गानों में इसकी झलक देखने को मिलती है। इतना ही नहीं सितारे बी-टाउन में होली के त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं और इस मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए ग्रैंड पार्टीज भी करते हैं। हर साल इन बॉलीवुड होली पार्टीज की चर्चाएं रहती हैं। इस साल भी होली पर ऐसी ही ग्रैंड पार्टीज का फैंस को इंतजार है, लेकिन इससे पहले हम कई यादगार होली पार्टीज की झलकियां आपके लिए लेकर आए हैं। इन होली पार्टीज में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक एक्टर्स शामिल होते और धूम मचाते रहे हैं। शाहरुख खान, आमिताभ बच्चन जैसे बड़े नाम आपको इन होली पार्टीज की तस्वीरों में देखने को मिलेंगे। 

आरके स्टूडियो की होली पार्टी

आरके स्टूडियो की होली पार्टी हमेशा से चर्चा में रही है। इस पार्टी में बॉलीवुड के नामी सितारे शामिल होते रहे हैं। राज कपूर के जमाने से इस होली पार्टी का आयोजन होता रहा है। अमिताभ बच्चन के साथ ही बॉलीवुड के कई नामी चेहरे भी इस पार्टी में शामिल होते थे। 

Image Source : Xकपूर खानदान की होली पार्टी में अमिताभ बच्चन।

अमिताभ बच्चन की होली पार्टी

अमिताभ बच्चन भी होली ग्रैंड अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं। उनके घर पर भी होली पार्टी का खूब आयोजन होता है। एक्टर की एक तस्वीर काफी वायरल है जिसमें वो जया बच्चन और एक छोटे बच्चे को पीठ पर लिए होली खेल रहे हैं। 

Image Source : Xहोली पर परिवार के साथ धूम मचाते अमिताभ।

सुभाष घई की होली पार्टी

फिल्मेकर सुभाष घई भी होली पर भव्य आयोजन करते हैं। इसमें बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल होते हैं। सालों पहले एक पार्टी में शाहरुख खान भी गौरी खान के साथ इस होली पार्टी में शामिल हुए थे। दोनों ने खूब धूम मचाई थी। इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ करता है। दोनों ही पानी से भरे टब में डुबकियां लगाते और डांस करते नजर आते हैं। 

Image Source : Xसुभाष घई की होली पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान।

एकता कपूर की होली पार्टी

एकता कपूर की होली पार्टी का भी लोगों को खूब इंतजार रहता है। ये होली पार्टी काफी ज्यादा ग्रैंड रहती है। इसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे शामिल होते हैं।  

Image Source : Xएकत कपूर की होली पार्टी में टीवी इंडस्ट्री के सितारे।

शबाना आजमी और जावेद अख्तर की होली पार्टी

शबाना आजमी और जावेद अख्तर भी हर साल होली पार्टी रखते हैं। दोनों खुद भी खूब मस्ती करते हैं। पिछले साल भी दोनों होली पर जश्न मनाते नजर आए थे।

Image Source : Xशबाना आजमी और जावेद अख्तर होली पार्टी में डांस करते हुए।

Latest Bollywood News