A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने दिया ऐसा परफॉरमेंस कि झूम उठा पूरा समा, एयरपोर्ट पर जाते वक्त भी लूट ली लाइमालाइट

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश में रिहाना ने दिया ऐसा परफॉरमेंस कि झूम उठा पूरा समा, एयरपोर्ट पर जाते वक्त भी लूट ली लाइमालाइट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग बैश शुरू हो गया है। इस जश्न में देश-विदेश की जानी मानी हस्तियां गुजरात के जामनगर में पहुंची हैं। इसमें पॉप स्टार रिहाना का नाम भी हैं, जिन्होंने अंबानी की जश्न की पहली शाम को अपने परफ़ॉर्मेंस से यादगार बना दिया।

pop singer Rihanna- India TV Hindi Image Source : DESIGN रिहाना ने दिया धुआंधार परफॉर्मेंस

देशभर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरे दोनों के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पर ही टिकी हुई है। इस जश्न में देश-विदेश की जानी मानी हस्तियां गुजरात के जामनगर में पहुंची हैं।इसी बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश के पहले दिन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि इस वक्त खूब वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में अंबानी की पार्टी में सितारों के साथ सजी महफिल जमकर धमाल मचाते हुए  नजर आ रहे हैं। हालांकि पहले दिन इस जश्न का प्रमुख आकर्षण केंद्र हॉलीवुड सिंगर और पॉप स्टार रिहाना रहीं। उन्होंने स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफ़ॉर्मेंस से आग लगा दिया।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में छा गई रिहाना

वैसे तो रिहाना जब से इंडिया आई हैं, तभी से ही वो लाइमलाइट में बनी हुई है। फैन्स उन्हें पहली बार इंडिया में देख बेहद खुश हैं। वहीं अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। फंक्शन में शामिल हुए सितारे भी रिहाना की परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय करते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर रिहाना की परफॉर्मेंस की कई सारी वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपनी टीम के साथ स्टेज पर धमाकेदार परफॉरमेंस देती हुई नजर आ रही हैं। 

रिहाना की परफॉर्मेंस पर झूमा अंबानी परिवार

वहीं सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह रिहाना के परफॉर्मेंस पर पूरा अंबानी परिवार झूमता हुआ नजर आ रहा है। खासकर अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट और बड़ी बहू श्लोका मेहता की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। दोनों इस दौरान खुशी से स्टेज पर जंप करती हुई नजर आ रही हैं।  इसके अलावा नीता और मुकेश अंबानी भी इस दौरान खूब एंजाॅय करते नजर आ रहे हैं। 

 रिहाना ने पुलिसवालों को लगाया गले

बता दें कि रिहाना की भारत में ये पहली परफॉर्मेंस थी, जो उन्होंने अंबानी परिवार के खास मौके पर दी और इंडिया में छा गई।इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर जाते-जाते भी रिहाना ने अफनी अदा से लोगों का दिल जीत लिया। हाल ही में अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी परफॉर्मेंस के बाद रिहाना जामनगर से अपने देश के लिए रवाना हुईं। इस दौरान पैप्स ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया। इस दौरान रिहाना काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इस दौरान रिहाना के हाथ में एक पेंटिंग भी दिखी जिस पर "थैंक्यू" लिखा था। वहीं इस दौरान रिहाना ने पैप्स के साथ खूब तस्वीरें क्लिक कराईं। इतना ही नहीं रिहाना ने एयरपोर्ट पर मौजूद पुलिसवालों के साथ भी तस्वीरें क्लिक कराईं और उन्हें गले लगाते हुए भी दिखीं।  इंटरनेशनल स्टार का ये जेस्चर हर किसी का दिल जीत रहा है।

ये भी पढ़ें:

यामी गौतम की 'आर्टिकल 370' ने बढ़ा दी एक्शन की भूख? तो वीकेंड में OTT पर देख डालिए ये दमदार वेबसीरीज और फिल्में

Latest Bollywood News