A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आंध्र प्रदेश सरकार ने बंद किए गए सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी

आंध्र प्रदेश सरकार ने बंद किए गए सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी

'आरआरआर' और 'राधे श्याम' जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के साथ, आध्र प्रदेश में फिल्म उद्योग ने सरकार से आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया था।

आंध्र प्रदेश सरकार ने बंद किए गए सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी- India TV Hindi Image Source : FREEPIK आंध्र प्रदेश सरकार ने बंद किए गए सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी

Highlights

  • दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण राज्य के कई सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था।
  • गुणवत्ता जांच के दौरान करीब 100 थिएटरों को बंद कर लिया गया था, वहीं कुछ थियेटर स्वेच्छा से बंद हुए थे।
  • कई वितरकों, निर्माताओं और थिएटर मालिकों ने इस मुद्दे को हल करने के लिए पहले आंध्र प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों से मुलाकात की।

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में सिनेमाघरों को बंद किए जाने के बाद से हालात तनावपूर्ण होते जा रहे हैं। राज्य सरकार ने अब तत्काल प्रभाव से सिनेमाघरों को चेतावनी के साथ फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। सरकार ने बंद थिएटरों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है, लेकिन थिएटर मालिकों को चेतावनी दी गई है कि वे एक महीने के भीतर समस्याओं को ठीक कर लें, अन्यथा उन्हें एक बार फिर से बंद का सामना करना पड़ेगा।

बुनियादी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण राज्य के कई सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था। इस प्रक्रिया में, गुणवत्ता जांच के दौरान करीब 100 थिएटरों को बंद कर लिया गया, जबकि कई थिएटर स्वेच्छा से बंद हो गए। कई वितरकों, निर्माताओं और थिएटर मालिकों ने इस मुद्दे को हल करने के लिए पहले आंध्र प्रदेश सरकार के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी।

'आरआरआर' और 'राधे श्याम' जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के साथ, आध्र प्रदेश में फिल्म उद्योग ने सरकार से आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध किया था।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video