A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनिल कपूर हुए 65 साल के, अर्जुन कपूर ने अपने झक्कास चाचा को दी खास अंदाज़ में बधाई

अनिल कपूर हुए 65 साल के, अर्जुन कपूर ने अपने झक्कास चाचा को दी खास अंदाज़ में बधाई

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता की ऐसी पर्सनालिटी है कि उनके ऊपर उम्र का कोई असर नजर नहीं आता।

Anil Kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANIL KAPOOR 65 साल के हुए अनिल कपूर, अर्जुन कपूर ने अपने झक्कास चाचा को दी खास अंदाज़ में बधाई

Highlights

  • अनिल कपूर अगली फिल्म 'जग जग जियो' में दिखाई देंगे।
  • आखिरी बार अनिल कपूर को नेटफ्लिक्स की फिल्म एके वर्सेज एके में देखा गया था।

अनिल कपूर अपनी जिंदगी में 65 सावन देख चुके हैं। मगर उन्हें देख कर लगता है कि उनके ऊपर उम्र का कोई असर नहीं है। वह कई दशकों से अपने यंग लुक को कायम किए हुए हैं। आज यानी 24 दिसंबर को अभिनेता अपना जन्मदिन मनाते हैं और उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाइयां संदेश मिल रहे हैं।

अनिल के भाई बोनी कपूर ने अपनी पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा कि 'नायक' के एक्टर अभी भी वैसे ही लगते हैं जैसे वह पहले थे।

अनिल कपूर अपने परिवार के बहुत करीब हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं । उनके जन्मदिन पर उनके भाई बोनी कपूर ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “यह 1995 में 'जुदाई' के सेट की तस्वीर है जब अनिल 39 साल के थे और मैं 40 साल का था। आज 2021 में वह शानदार फिट दिखते हैं। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, हर गुजरते साल के साथ यंग दिखते रहें।”

बोनी के बेटे, अर्जुन कपूर ने अपने चाचा, अनिल को बधाई देने का एक मजेदार तरीका अपनाया। उन्होंने अपनी तस्वीरों में अनिल की तस्वीर का एक कटआउट जोड़ा और तस्वीरों के सहारे बताने की कोशिश की है कि अनिल कपूर की उम्र थम गई है। जब अर्जुन कपूर बूढ़े हो जाएंगे तब भी अनिल कपूर जवान के जवान की रहेंगे।

बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने अनिल कपूर के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनिल कपूर अगली बार कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नीतू कपूर के साथ 'जग जग जियो' में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News