A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंकी कैटरीना ने किया ऐसा कमेंट

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंकी कैटरीना ने किया ऐसा कमेंट

अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन सुर्खियों में बना हुआ है।

अर्जुन कपूर,अंशुला, कैटरीना कैफ- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANSHULA KAPOOR अर्जुन कपूर की बहन अंशुला और कैटरीना कैफ

Highlights

  • अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन अब सुर्खियों का हिस्सा हो गया है
  • इन तस्वीरों में अंशुला बदली सी नजर आ रही हैं
  • उनकी इस तस्वीर पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं

अंशुला कपूर लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। वह एक ऐसी स्टार किड्स हैं, जो फिल्मों में न रहते हुए भी चर्चा का विषय बन जाती हैं। हाल ही में अंशुला की ऐसी तस्वीर नजर आई है जिसे देखने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जाने लगा है कि कहीं वह बॉलीवुड में एट्री तो नहीं करने वाली हैं!

जी हां! अंशुला की हालिया तस्वीरों में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

अंशुला अपनी बहनों जान्हवी और खुशी के अलावा भाई अर्जुन कपूर के साथ पार्टियों या सोशल मीडिया पर नजर आ जती हैं। मगर बोनी कपूर की बेटी ने हाल में अपनी एक खास तस्वीर को लेकर सुर्खियां बटोरी है। मिरर सेल्ली में अंशुला का ट्रांसफॉर्मेशन देख कर हर कोई हैरत में पड़ गया है। कैटरीना कैफ ने भी इस ट्रांसफॉर्मेशन पर आश्चर्य जाहिर करते हुए कमेंट किया है।

देखें अंशुला की तस्वीर

तस्वीर को देखने के बाद पता चला है कि उन्होंने पहले से काफी ज्यादा वेट लूज किया है, और जाहिर तौर अंशुला के इस ट्रांसफॉरमेश की तारीफ हो रही है वह बेहद जायज है। 

Latest Bollywood News