A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दोस्त सतीश कौशिक को विदाई देते हुए झलके अनुपम खेर के आंसू, Video में फूट-फूटकर रोते आए नजर

दोस्त सतीश कौशिक को विदाई देते हुए झलके अनुपम खेर के आंसू, Video में फूट-फूटकर रोते आए नजर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्ममेकर सतीश कौशिक का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए मुंबई के वर्सोवा श्मसान घाट ले जाया गया, जहां सतीश कौशिक पंचतत्व में विलीन हुए।

Anupam kher video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANUPAMKHER Anupam kher video

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक के अचानक निधन के खबर आने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को हंसाने वाले सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 66 वर्ष की आयु में हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। सतीश कौशिक को आखिरी विदाई देने के लिए सिनेमाजगत की कई हस्तियां पहुंची थीं, जिनमें उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर (Anupam Kher) भी शामिल थे। सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर के पास बैठे रोते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें अनुपम खेर उस वाहन में बैठे दिख रहे हैं जिसमें सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि अनुपम खेर अपने दोस्त के पास बैठे रो रहे हैं और अपने आंसू पोछ रहे हैं। बता दें कि अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती बहुत पुरानी है, दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के दिनों से दोस्त थे और साथ में कई फिल्मों में काम भी किया।

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के निधन की जानकारी दी थी

सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक और अनुपम खेर अक्सर साथ में तस्वीरें और वीडियो शेयर करते थे।  आज सुबह अनुपम खेर ने अपने दोस्त के निधन की खबर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा था, 'जानता हूँ 'मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है!' पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त #SatishKaushik के बारे में लिखूँगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम !! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!' सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन करने उनके आवास पर रणबीर कपूर, जावेद अख्तर, शिल्पा शेट्टी, अनूप सोनी, रजा मुराद, सलमान खान, अल्का याग्निक, विक्रांत मैसी, राज बब्बर समेत सिनेमाजगत के कई सितारे पहुंचे थे।

यह भी देखें: सतीश कौशिक को अंतिम विदाई देने पहुंचे ये सितारे

सतीश कौशिक को हमेशा रहा इस बात का मलाल, 'आप की अदालत' शो में किया था खुलासा

उस रात क्या-क्या हुआ? Police को क्यों नहीं किया गया कॉल? सतीश कौशिक की मौत की हर एंगल से जांच कर रही दिल्ली पुलिस

Latest Bollywood News