A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुपम खेर ने पिता संग शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर, लिखा- वह कश्मीर जाना चाहते थे...

अनुपम खेर ने पिता संग शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर, लिखा- वह कश्मीर जाना चाहते थे...

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है।

anupam kher with his father- India TV Hindi Image Source : ANUPAM KHER INSTAGRAM anupam kher with his father

Highlights

  • अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है
  • इस तस्वीर में वो अपने दिवंगत पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आज तक इस फिल्म का क्रेज लोगों में देखने को मिल रहा है। लोग आज भी फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं और फिल्म की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। फिल्म को देश ही नहीं विदेशों में भी लोगों ने काफी पसंद किया और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। अनुपम खेर ने एक कश्मीरी पंडित ‘पुष्कर नाथ’ की भूमिका निभाई, जिसको लोगों ने काफी सराहा।

इसी बीच अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो अपने दिवंगत पिता के साथ दिखाई दे रहे हैं।

Box Office: 6 दिन में RRR की आंधी में उड़े बाकी फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘ये मेरे पिता #पुष्करनाथ जी के साथ मेरी आखिरी तस्वीर थी। इस तस्वीर के 11 दिनों के बाद ही उनका निधन हो गया था. पृथ्वी पर सबसे सरल आत्मा… कभी किसी का दिल नहीं दुखाया। अपनी दया से उन्होंने सभी के जीवन को छू लिया। एक साधारण आदमी, लेकिन एक असाधारण पिता. वह कश्मीर में अपने घर जाने के तरस गए, लेकिन जा नहीं सके. हम उन्हें याद करते हैं! #TheKashmirFiles में मेरा प्रदर्शन उन्हें समर्पित है।’

दिल को छू लेने वाली इस तस्वीर को देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं साथ ही इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा, ‘एक बेटा अपने पिता को सबसे अच्छी श्रद्धांजलि कला की सुंदरता के माध्यम से दे सकता है।’

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल छुट्टियां मनाने पहुंचे समंदर के किनारे, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

एक अन्य ने लिखा- ‘सर आपका लाइफ टाइम अवार्ड वही है जो आपने किया है। आपने बेटे के रूप में अपना कर्तव्य पूरा किया है…अब आप मेरे लिए सफलता का अर्थ हैं।

आपको बता दें द कश्मीर फाइल्स 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य कलाकार हैं। इस फिल्म की वजह से विवेक अग्निहोत्री भी चर्चा में आ गए हैं। कुछ लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है तो कुछ ने विवेक की इस फिल्म को धर्म विशेष से प्रेरित बताया है।

Latest Bollywood News