A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरिजीत सिंह के ये 7 गाने हैं आज भी अंडररेटेड, सुनकर मिलेगा आपको सुकून

अरिजीत सिंह के ये 7 गाने हैं आज भी अंडररेटेड, सुनकर मिलेगा आपको सुकून

अरिजीत सिंह अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने अपने करियर में कई सुपर हिट गाने गाए हैं, लेकिन कई ऐसे गाने भी हैं जो आपने शायद ही सुने हों। इन गानों की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं। ये गाने दमदार हैं और इन्हें जरूर सुनना चाहिए।

Arijit Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अरिजीत सिंह।

बॉलीवुड में कई सिंगर आए और गए, लेकिन जो छाप अरिजीत सिंह ने छोड़ी वो शायद ही किसी ने छोड़ी हो। अरिजीत सिंह की आवाज का जादू आज कल हर हिंदी फिल्म में देखने को मिलता है। फिल्में उनके गाने के बिना पूरी नहीं होतीं। अरिजीत सिंह के सभी गाने सुपरहिट बन जाते हैं, लेकिन कई ऐसे गाने भी हैं जिन्हें वो दर्जा नहीं मिला जो उन्हें मिलना चाहिए था। ऐसे ही गानों की लिस्ट हम आपके लिए लाए हैं, जिन्हें सुनने के बाद आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे। 

तोसे नैना जब से मिले 

लोकप्रिय टेलीविजन एंकर मनीष पॉल और एली अवराम की विशेषता के बावजूद 'मिकी वायरस' दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। हालांकि फिल्म में अरिजीत सिंह गाना 'तोसे नैना जबसे मिले' एक खूबसूरत गीत के रूप में एक उम्मीद की किरण थी। रोमांटिक ट्रैक ने कई युवा जोड़ों को प्रभावित किया। हालांकि यह गाना अरिजीत के सबसे प्रसिद्ध गानों में से एक नहीं हो सका। 

दुआ

क्या आप जानते हैं कि फिल्म 'शंघाई' का खूबसूरत ट्रैक 'दुआ' भी अरिजीत सिंह ने ही गाया था? नंदिनी श्रीकर उन्होंने इस गाने को आवाज दी थी, लेकिन इस गाने को उतनी प्रसिद्धि नहीं मिली जितनी मिलनी चाहिए थी। 

सुकून मिला

'सुकून मिला' गीत में अरिजीत सिंह की आकर्षक आवाज सुनने को मिली। ये गाना 'मैरी कॉम' फिल्म में प्रेम कहानी को दर्शाने में कारगर रहा, लेकिन इस गाने को वो जगह नहीं मिली जो अरिजीत के बाकी गानों को मिली है। ये गाना आपके कानों को जरूर अच्छा लगेगा। 

आहिस्ता

'लैला मजनू' फिल्म का गाना आहिस्ता भी वो मुकाम हासिल न कर सका जो उसे करना चाहिए था। अरिजीत की आवाज कमाल की लगी है। गजब के लिरिक्स में अरिजीत जान फूंक रहे हैं। 

मीत 

कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' का गाना 'मीत' भी एक अंडर रेटेड गाना है। इस गाने को आप जब भी सुनेंगे, अरिजीत की आवाज आपको एक नया अनुभव देगी। इस गाने को आप बार-बार सुन सकते हैं। लॉन्ग ड्राइव के लिए भी ये गाना कमाल का है। 

उसका ही बना

आफताब शिवदेसानी की फिल्म '1920 इविल रिटर्न्स' का गाना 'उसका ही बना' आपको कम ही सुनने को मिला होगा। ये गाना भी अरिजीत सिंह की आवाज में ही है। इस गाने को आज भी सुनेंगे तो आपको रिफ्रेशिंग लगेगा। 

रंगदारी

फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का गाना 'रंगदारी' भी एक अंडर रेटेड गाना है। इस गाने को भी अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी।

Latest Bollywood News