A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब तक इन सेलेब्स को अपनी गिरफ्त में ले चुका है कोरोना वायरस, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

अब तक इन सेलेब्स को अपनी गिरफ्त में ले चुका है कोरोना वायरस, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना की तीसरी लहर ने भी बॉलीवुड पर हमला बोल दिया है।

<p>अब तक इन सेलेब्स को...- India TV Hindi Image Source : INST/ CELEBS ACCOUNT अब तक इन सेलेब्स को अपनी गिरफ्त में ले चुका है कोरोना वायरस

Highlights

  • इन दिनों कोरोना संक्रमण देश में तेजी से अपने पैर पसार रहा है
  • कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं
  • बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

इन दिनों कोरोना संक्रमण देश में तेजी से अपने पैर पसार रहा है। बॉलीवुड स्टार्स भी इससे अछूते नहीं हैं। कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि किन- किन स्टार्स को कोरोना वायरस अपनी चपेट में ले चुका है-

नोरा फतेही

मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। नोरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

मोहित मारवाह

मोहित मारवाह और उनकी पत्नी अंतरा मारवाह की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

अर्जुन कपूर-

Image Source : inst/arjunkpoorअर्जुन कपूर

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।अर्जुन होम क्वारंटीन हैं। रिपोर्ट की मानें तो अर्जुन का घर बीएमसी ने सील कर दिया है। ये दूसरी बार है कि अर्जुन कपूर संक्रमित हुए हैं। पिछले साल 2020 में अर्जुन पॉजिटिव पाए गए थे। खबरों की मानें तो हाल ही में अर्जुन को मलाइका के साथ करिश्मा कपूर के क्रिसमस पार्टी में देखा गया था।

रिया कपूर

Image Source : inst/Rhea Kapoorरिया कपूर
अर्जुन कपूर के साथ रिया कपूर भी संक्रमित पाई गई हैं। वे भी होम क्वारंटीन हैं। इस बात की जानकारी रिया ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को दी है। वे डॉक्टर की सलाह के साथ इलाज करवा रही हैं। कोरोना का कहर इस बार कपूर परिवार पर टूट रहा है क्योंकि कुछ दिनों पहले महीप कपूर और शनाया कपूर भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई थीं।

करण बूलानी

Image Source : inst/reaha kapoorकरण बूलानी
रिया कपूर के पति और फिल्ममकर करण बूलानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए हैं।करण भी रिया के साथ क्वारंटाइन हैं। वो भी डॉक्टर की सलाह के साथ इलाज ले रहे हैं।

अंशुला कपूर

Image Source : inst/anshulakapoorअंशुला कपूर
अर्जुन कपूर के साथ अंशुला भी कोरोना से संक्रमित हो गईं हैं। फिल्हाल वो भी क्वारंटाइन हो गईं हैं और सतर्कता बरत रही हैं। पूरा कपूर परिवार डर के साये में जी रहा है। सभी सतर्कता बरत रहे हैं।

करीना कपूर खान

Image Source : inst/kareenakapoorkhanकरीना कपूर खान
हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान कोरोना पॉजिटिन पाई गईं थीं। इस दौरान वो परिवार से दूर आइसोलेशन में थी। अपने बच्चों से भी दूर थीं। करीना कपूर अपनी भावनाएं लगातार इंस्टाग्राम पर कर रही थीं।हांलाकि करीना कपूर खान कोरोना वायरस से जंग जीत गई हैं। 

अमृता अरोड़ा

Image Source : inst/amuaroraofficialअमृता अरोड़ा
करीना कपूर के साथ उनकी करीबी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। दोनों को अपने कई दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए स्पॉट किया गया था। ये पार्टीज कोरोना नियमों को ताक पर रखकर हो रही थी।  इस पार्टी में करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, पूनम दमानिया, मसाबा गुप्ता और अमृता अरोड़ा भी मौजूद थीं।

नकुल मेहता-

Image Source : inst/nakoolmehtaनकुल मेहता
अब बड़े अच्छे लगते हैं फेम नकुल मेहता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। नकुल कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।नकुल मेहता सोशल मीडिया पर अपनी दवाइंयों और खाने की तस्वीर शेयर कर चुके हैं। अभिनेता इन दिनों क्वारंटाइन हैं।

रणवीर शौरी

Image Source : inst/Ranvir Shoreyरणवीर शौरी
अभिनेता रणवीर शौरी और उनके बेटे हारून भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद अब हारून और रणवीर शौरी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने दी। दरअसल, रणवीर शौरी अपने बेटे हारून के साथ गोवा वेकेशन पर गए थे लेकिन मुंबई वापस आते वक्त उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया।

अर्जुन बिजलानी 

Image Source : inst/Arjun Bijlaniअर्जुन बिजलानी 
टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी शुक्रवार को कोरोना की चपेट में आए। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से फैंस को दी थी।

Latest Bollywood News