A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Atmika Tiwari ने रिलीज किया हरियाणवी सॉन्ग 'Special Class', पुराने स्कूल रोमांस ने जीता फैंस का दिल; Watch Video

Atmika Tiwari ने रिलीज किया हरियाणवी सॉन्ग 'Special Class', पुराने स्कूल रोमांस ने जीता फैंस का दिल; Watch Video

Special Class Song: दिव्या उपाध्याय और पंकज जोशी की जोड़ी वाला नया गाना 'स्पेशल क्लास' लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Special Class Song- India TV Hindi Image Source : SCREENGARB Special Class Song

Special Class Song: छोटे शहरों की कहानियां इन दिनों के म्यूजिक वीडियोज की जान हैं। ऐसे में पुराने स्कूल रोमांस को दिखाने वाला हरियाणवी गाना रिलीज होने के साथ ही लोगों का दिल जीत रहा है। इस  हरियाणवी गीत 'स्पेशल क्लास' (Special Class) दिव्या उपाध्याय और पंकज जोशी की रोमांटिक जोड़ी नजर आ रही है। वहीं गाने को आवाज आत्मिका तिवारी और Adyy ने दी है। म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली लव स्टोरी इतनी प्यारी है कि इस वीडियो को अब तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।  

ऐसा है सॉन्ग 

गाने में दिव्या उपाध्याय और पंकज जोशी को स्कूल स्टूडेंट के रूप में दिखाया गया है। जो घर से स्पेशल क्लास का बहाना बनाकर घर से निकलते हैं और चोरी-चोरी एक दूसरे से मिलते हैं। गाना एक खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक है और गायक अद्य की आवाज इस म्यूजिक वीडियो में कपल्स के प्यार और उदासी को बखूबी कैद करती है। गाने में लवर्स जहां अपने प्यारे एक्सप्रेशंस से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, वहीं उनका रोमांस भी लाजवाब है। सॉन्ग का सबजेक्ट देश के छोटे से शहर में सेट किया गया है जो पुराने स्कूल रोमांस की झलक को पूरी तरह से दर्शाता है।

ये है पूरी टीम

अद्य "स्पेशल क्लास" लिखा भी है और गाया भी है, जो उत्तरी भारत (ग्रामीण इलाकों) के क्षेत्रों में कॉलेजिएट रोमांस को दिखाता है। गाने का मुख्य फोकस लड़के (पंकज जोशी) पर है, जो उसकी प्रेमिका (दिव्या) को डेट पर जाने के लिए कहता है। उसका इंतजार उसकी बेताबी हर कोई इस गाने को प्यार दे रहा है। एरो साउंड्ज़ द्वारा संगीत, टीजे बैंसला और अक्षय जोशी द्वारा निर्देशित, आत्मिका तिवारी, संजोग तिवारी और टीजे बैंसला द्वारा निर्मित यह नंबर स्नो रिकॉर्ड के आधिकारिक YouTube चैनल पर स्ट्रीम किया गया है। 

Anupamaa के 'तोषू' को नहीं आई चार रात तक नींद, जानिए शूटिंग के बाद क्यों निकले आंसू

Goodbye Song: फिल्म 'गुडबाय’ का 'द हिक’ सॉन्ग हुआ रिलीज़, नशे में डांस फ्लोर पर रश्मिका मंदाना ने गिरायी बिजली

Latest Bollywood News