A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड John Abraham Attack Trailer: गोलियों की बौछार और मारधाड़, हिंदुस्तान का हीरो बनकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

John Abraham Attack Trailer: गोलियों की बौछार और मारधाड़, हिंदुस्तान का हीरो बनकर आ रहे हैं जॉन अब्राहम

John Abraham Attack Trailer: बॉलीवुड के एक्शनबाज एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का ट्रेलर आ चुका है। जॉन एक बार फिर देश को बचाने के लिए सुपर सोल्जर की भूमिका में नजर आए।

Attack Trailer- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE फिल्म अटैक के दृश्य

Highlights

  • अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म अटैक
  • सुपर सोल्जर के रूप में नजर आएंगे जॉन
  • जिद्दी और जज्बाती किस्म के किरदार में दिख रहे जॉन

John Abraham Attack Trailer: बॉलीवुड के एक्शनबाज एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का ट्रेलर आ चुका है। जॉन एक बार फिर देश को बचाने के लिए सुपर सोल्जर की भूमिका में नजर आए। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत मार्मिक है लेकिन उसके बाद शुरू होती है- गोलियों की बौछार और मारधाड़। साथ ही इसमें जॉन का नाम अर्जुन है जो देश को बचाने के लिए निकले हैं।

करीब एक मिनट 38 सेकेंड के ट्रेलर में जॉन कमाल के एक्शन में दिख रहे हैं। इनके फैंस को जॉन पंसद आ रहे हैं लेकिन ओवरऑल बात करें तो गोलियां अधिक और बातें कम हैं। मगर एक जिद्दी और जज्बाती किस्म के किरदार को दर्शक पसंद कर सकते हैं।

एक्शन ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'अटैक' एक्शन ओरिएंटेड फिल्म है। जॉन की यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का ट्रेलर यहां देखें-

Latest Bollywood News