A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Avatar 2: केरल वालों के लिए बुरी खबर, 'अवतार 2' नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

Avatar 2: केरल वालों के लिए बुरी खबर, 'अवतार 2' नहीं होगी रिलीज, जानिए वजह

Avatar 2: 'द फिल्म एग्जिबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरला' (FEUOK) ने एनाउंस किया है कि वो केरल में अवतार- 2 को रिलीज नहीं होने देंगे। बता दें डिस्ट्रीब्यूटर्स और थिएटर ओनर्स के बीच में मुनाफे को लेकर हुए विवाद हुआ है।

twitter Avatar- India TV Hindi Image Source : TWITTER AVATAR Avatar 2

Avatar 2: फैंस बेसब्री से 'अवतार-2' के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच केरल वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। बता दें केरल के थिएटर मालिकों ने 'अवतार 2' को अपने यहां रिलीज करने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है की थिएटर्स के मालिकों और डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच पैसों के लेकर विवाद हुआ है। 

मां बनने वाली हैं Rubina dilaik? क्लीनिक के बाहर आईं नजर

'द फिल्म एग्जिबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल' यानी FEUOK ने हाल ही में ऐलान किया है कि वह केरल में इस फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे। खबरों के अनुसार 'अवतार 2' के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने पहले हफ्ते की कमाई का 60 पर्सेंट हिस्से की मांग की थी,लेकर थिएटर्स के मालिक सिर्फ 55 पर्सेंट देना को कहां जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया। 'द फिल्म एग्जिबिटर्स यूनाइटेड ऑर्गनाइजेशन ऑफ केरल' यानी FEUOK का कहना है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से काफी ज्यादा पैसों की मांग कर रहे हैं। जो बिल्कुल भी सही नहीं है। 

Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी 'बिग बॉस 16' में होने वाली है एंट्री

अभी इस फिल्म के रिलीज होने पर दो हफ्ते बाकी हैं। अगर थिएटर्स के मालिकों और डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच विवाद खत्म नहीं हुआ तो इसके ओपनिंग पर असर पड़ेगा और कमाई कम होगी। बता दें 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

Latest Bollywood News