A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'रुसलान' में आयुष शर्मा का धांसू एक्शन देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म

'रुसलान' में आयुष शर्मा का धांसू एक्शन देखने के लिए हो जाइए तैयार, इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा यानी आयुष शर्मा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आने के लिए तैयार हैं। फिल्म इस हफ्ते 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Ayush Sharma, Ruslaan- India TV Hindi Image Source : X इस हफ्ते रिलीज हो रही आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान'

'अंतिम' में अपने दमदार किरदार से लोगों का दिल जीतने के बाद अब आयुष शर्मा जल्द ही 'रुसलान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनका एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। इस फिल्म को लेकर आयुष शर्मा काफी एक्साइटेड हैं। वहीं उनके फैंस को भी उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।फैंस के बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' को लेकर बज देखने को मिल रहा है। 

फिल्म में दिखेगा पावर पैक्ड अवतार

कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें आयुष शर्मा पावर पैक्ड अवतार में नजर आए थे। उनके एक्शन अवतार को देख फैंस काफी इंप्रेस भी हुए थे। वहीं इस फिल्म में आयुष शर्मा का म्यूजीशियन लुक भी देखने को मिलेगा। बता दें कि इस फिल्म से उतार-चढ़ाव भरे ड्रामा, एक्शन और इमोशन की उम्मीद की जा सकती है। इस फिल्म से काफी समय बाद आयूष एक्शन थ्रिलर में वापसी करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म से पहले आयुष शर्मा 'अंतिम', 'किसी का भाई किसी की जान' और 'लवयात्री' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों में उनके किरदारों को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। ऐसे में अब फैंस 'रुसलान' में आयुष शर्मा का धांसू एक्शन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' 26 अप्रैल 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ जहीर इकबाल भी नजर आएंगे। जहीर फिल्म में विलेन के किरदार में हैं। इस फिल्म में साउथ के पॉपुलर एक्टर जगपति बाबू भी हैं। वहीं लीड एक्ट्रेस के रोल में 'चक दे इंडिया' फेम एक्ट्रेस विद्या मालवादे नजर आएंगी। उन्होंने 'चक दे इंडिया' में गोलकीपर और टीम की कप्तान का किरदार निभाया था। 

Latest Bollywood News