A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #7YearsOfDumLagaKeHaisha: भूमि ने आयुष्मान को बताया अपने लिए स्पेशल, शेयर की कुछ खास बातें

#7YearsOfDumLagaKeHaisha: भूमि ने आयुष्मान को बताया अपने लिए स्पेशल, शेयर की कुछ खास बातें

Dum Laga Ke Haisha: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ को 7 साल पूरे हो चुके हैं।

Ayushmann Khurrana and Bhumi Pednekar Share Memories Of Dum Laga Ke Haisha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फिल्म का एक दृश्य

Highlights

  • इस फिल्म में भूमि और आयुष्मान की जोड़ी ने कमाल कर दिया था
  • भूमि और आयुष्मान दोनों पोस्ट शेयर किए हैं
  • इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाबी मिली थी

Dum Laga Ke Haisha: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ को 7 साल पूरे हो चुके हैं। भूमि के लिए ये फिल्म कितना खास रहा। इसको लेकर उन्होंने कुछ बातें शेयर कीं। साथ भूमि ने आयुष्मान खुराना को अपने लिए बहुत स्पेशल बताया है। इस फिल्म के बाद भूमि का करियर तेजी से आगे बढ़ा और देखिए आज वो कहां पहुंची हैं।

इस फिल्म में भूमि ने ओवर वेट लड़की का रोल प्ले किया था जो आत्मविश्वास से भरपूर थी। फिल्म में उनका नाम संध्या था। भूमि और आयुष्मान की जोड़ी ने कमाल कर दिया था और दोनों सबके दिल में उतर गए।

भूमि ने फिल्म को लेकर लिखा है- "आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं उस लड़की की ओर, जिसने #DumLagaKeHaisha से शुरुआत की थी, जहां मैं बड़ी हुई हूं, मैं केवल इतना कह सकती हूं कि आपको धन्यवाद। संध्या को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। संध्या से सुमी तक, यह किसी सपने से कम नहीं है, एक सपना जो मैं अभी भी जी रही हूं...।"

एक्टर आयुष्मान खुराना के लिए भी ये फिल्म बेहद खास थी। ऐसे में वो भला इसकी यादों को कैसे शेयर ना करते। एक्टर ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ बातों को शेयर किया है।

Latest Bollywood News