A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नकाबपोश विलेन से भिड़ेंगे 'बड़े मियां छोटे मियां', अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज

नकाबपोश विलेन से भिड़ेंगे 'बड़े मियां छोटे मियां', अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज

'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर शानदार है। खूब सारा एक्शन फिल्म में देखने को मिलने वाला है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म में नकाबपोश विलेन भिड़ते नजर आएंगे।

Bade Miyan Chote Miyan, - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर में दिखे किरदार।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। लंबे वक्त से दोनों स्टार सोशल मीडिया पर काफी बज क्रिएट कर रहे थे। कभी फिल्म का बीटीएस तो कभी फिल्म के गाने लोगों के बीच रोमांच को बढ़ा रहे थे। फिल्म के टीजर को देखने के बाद से लोगों में गजब का उत्साह था। अब ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस की बेकरारी और बढ़ने वाली है। ट्रेलर के अनुसार 'बड़े मियां' अक्षय कुमार और 'छोटे मियां' टाइगर श्रॉफ भारत को एक 'नकाबपोश आदमी' से बचाने के मिशन पर निकलते नजर आएंगे। पृथ्वीराज सुकुमारन एक्शन थ्रिलर में मुख्य विलेन की भूमिका निभाएंगे। ट्रेलर में कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस और कमाले के विजुअल इफेक्ट्स दिखाए गे हैं। 

ट्रेलर में दिखे ऐसे किरदार

ट्रेलर में रोनित रॉय को अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के कमांडिंग चीफ के रूप में दिखाया गया है, जो दुश्मन को हराने के लिए अपने सबसे अच्छे अधिकारियों अक्षय और टाइगर को नियुक्त करता है। इसके अलावा ट्रेलर में अलाया एफ एक टेकी बनी हैं। वहीं मानुषी भी इस मिशन में अक्षय और टाइगर का साथ देने वाली हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा को एक रोबोट के रूप में दिखाया गया है। 

यहां देखें ट्रेलर

नजर आएंगे कई फिल्मी सितारे

बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन पैक्ड फिल्म होने वाली है। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जोर-शोर से इसके प्रमोशन में लगी नजर आ रही है। मानुषी, अलाया एफ, अक्षय कुमार, ट्राइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही साउथ स्टार पृथ्वीराज फिल्म में लीड रोल में हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म में सॉलीड एक्शन, फाइट सीक्वेंस और खूब सारा मसाला लेकर आ रहे हैं। 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का इन फिल्मों में दिखेगा जलवा

याद दिला दें, अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में आखिरी बार दिखे थे। इस फिल्म में उनके रोल के लिए काफी तारीफें हुई थीं। जल्द ही अक्षय कुमार 'सिंघम 3', 'वेलकम टू जंगल' और 'हेरा फेरी 3' जैसी कमाल की फिल्मों में नजर आएं। फैंस के मनोरंजन के लिए अक्षय कुमार के पास लंबा लाइनअप है। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी 'बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा भी एक साथ 'सिंघम 3' में दिखेगी

Latest Bollywood News