A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बप्पी दा की याद में प्रार्थना सभा 23 फरवरी को, परिवार ने शेयर की प्रेयर मीट की डिटेल्स

बप्पी दा की याद में प्रार्थना सभा 23 फरवरी को, परिवार ने शेयर की प्रेयर मीट की डिटेल्स

Bappi Lahiri's Prayer Meet: 15 फरवरी को फेमस सिंगर बप्पी लहरी का निधन हो गया था। उनके परिवार ने प्रार्थना सभा का आयोजन किया है।

Bappi Lahiri Prayer Meeting- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बप्पी दा

Highlights

  • 15 फरवरी को फेमस सिंगर बप्पी लहरी का निधन हुआ था
  • उनका परिवार प्रार्थना सभा का आयोजन कर रहा है
  • बप्पी लहरी का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था

Bappi Lahiri's Prayer Meet: 15 फरवरी को फेमस सिंगर बप्पी लहरी का निधन हो गया। स्वर कोकिला लता मंगेशकर के बाद बप्पी दा का इस तरह जाना हमें झकझोर गया। यकीनन म्यूजिक की दुनिया के लिए ये महीना सबसे बुरा रहा। अब बप्पी दा की याद में उनका परिवार प्रार्थना सभा का आयोजन करने जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबकि, 23 फरवरी को प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाना है। वहां पर लोग बप्पी दा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे। बप्पी दा के परिवार ने एक इनविटेशन लेटर शेयर किया है। जिसमें जगह और समय की जानकारी है।

शोक पत्र में लिखा हुआ है कि, दुख और शोक के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 15 फरवरी 2022 को हमारे प्यारे बप्पी लहरी स्वर्ग सिधार गए। उनके लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया जा रहा है। 

Image Source : File Photoबप्पी लहरी के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन

प्रार्थना सभा का आयोजन इस्कॉन-जुहू, हरे कृष्णा लैंड, श्री मुक्तेश्वर देवालय रोड, मार्ग, साईनाथ नगर, MHADA कॉलोनी, जुहू, मुंबई में किया जाना है। परिवार ने दुखों को बांटने साथ जुड़ने और दिवंगत पवित्र आत्मा के लिए प्रार्थना करने का निवेदन किया है।

बता दें, फेमस भारतीय गायक और संगीतकार बप्पी लहरी का निधन मुंबई के एक हॉस्पिटल में हुआ था। बप्‍पी लहरी कई बीमारियों के कारण अस्पताल में भर्ती थे। उनकी उम्र करीब 69 वर्ष थी। उनका इलाज क्रिटी केयर अस्पताल में चल रहा था।

Latest Bollywood News