A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस सिंगर ने दी Urvashi Rautela को टक्कर, पहन लीं 75 लाख डॉलर की ज्वेलरी

इस सिंगर ने दी Urvashi Rautela को टक्कर, पहन लीं 75 लाख डॉलर की ज्वेलरी

ग्रैमी विजेता बियॉन्से ने 75 लाख डॉलर के आभूषण पहने थे।इससे पहले उर्वशी रौतेला ने आभूषण पहना था जिसमें एक मगरमच्छ 18-कैरेट सोने में तैयार किया गया था।

IANS- India TV Hindi Image Source : IANS Urvashi Rautela

दुबई में अपने निजी शो के लिए ग्रैमी विजेता बियॉन्से ने 75 लाख डॉलर के आभूषण पहने थे। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 41 वर्षीय 'क्रेजी इन लव' गायिका ने लगभग पांच वर्षों में अपने पहले संगीत कार्यक्रम के लिए मंच पर वापसी की, केवल टीएमजेड रिपोटिर्ंग के साथ संयुक्त अरब अमीरात शहर में नए 'अटलांटिस द रॉयल' होटल का उद्घाटन के आमंत्रण शो के लिए उन्हें 2.4 करोड़ डॉलर के चेक का भुगतान किया गया। उर्वशी रौतेला ने आभूषण पहना था जिसमें एक मगरमच्छ 18-कैरेट सोने में तैयार किया गया और जिसमें 60.02 कैरेट वजन वाले 1,000 से अधिक ब्रिलियंट-कट फैंसी पीले हीरे के साथ सावधानीपूर्वक सेट किया गया। दूसरा मगरमच्छ 18-कैरेट व्हाइट गोल्ड के सेट में 66.86 कैरेट के कुल 1,060 पन्ने के साथ गढ़ा गया है।'

Bigg Boss 16: Abdu Rozik छोटे 'भाईजान' की चमकी किस्मत, बिग-बॉस के बाद अब इसे बड़े शो में आएंगे नजर

इस कार्यक्रम के दौरान गायिका ने एक बेहद खुबसूरत पोशाक पहनी, साथ ही शानदार ज्वलैरी के साथ अपने लुक को पूरा किया, उन्होंने अपने अन्य पहनावों के साथ एक हेलो-शैली का मुकुट पहना था, जिसमें लाल दस्ताने शामिल थे। कॉन्सर्ट के अपने अंतिम रूप के लिए, गायिका ने यूक्रेनी डिजाइनर इवान फ्रोलोव द्वारा एक गुलाबी क्रिस्टल से ढकी मिनी-ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्होंने 60 कैरेट से अधिक हीरे की विशेषता वाले स्टॉकिंग्स और दस्ताने और पिरामिड झुमके जोड़े थे।

Besharam rang गाने में नहीं हुआ भगवा रंग की बिकनी में कोई बदलाव, देखिए फैंस का ट्विटर रिएक्शन

बियॉन्से के स्टाइलिस्ट के जे मूडी ने कैप्शन के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें लिखा था, "वाह! यह मेरा पहला लाइव प्रदर्शन था, मेरे द्वारा स्टाइल किया गया! क्या पल था!"बियॉन्से के वेतन दिवस का मतलब है कि उन्होंने अपने 85 मिनट के दुबई शो के लिए प्रति मिनट 280,000 डॉलर से अधिक की कमाई की।

 

 

 

 

Latest Bollywood News