A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bhabi Ji Ghar Par Hai की एक्ट्रेस ने की बॉलीवुड में धांसू एंट्री, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Bhabi Ji Ghar Par Hai की एक्ट्रेस ने की बॉलीवुड में धांसू एंट्री, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actress Charrul Malik: टीवी शो 'भाबी जी घर पर है' की एक्ट्रेस अब फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं। वह अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

actress Charrul Malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_CHARRULMALIK actress Charrul Malik

Bhabi Ji Ghar Par Hai Actress Charrul Malik: 'भाभीजी घर पर है' और 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आ चुकीं चारुल मलिक अब टीवी स्क्रीन पर ही नहीं बड़े पर्दे पर भी धमाका करने के लिए तैयार हैं। चारुल अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह मराठी फिल्म 'दशमी' से सिनेमा इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। 

चारुल मलिक ने कहा कि वह अपनी आगामी मराठी फीचर फिल्म 'दशमी' को लेकर उत्साहित हैं, जो बड़े पर्दे पर उनकी शुरूआत करेगी। चारूल ने कहा कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी और "मैं एक अच्छी भूमिका निभा रही हूं जहां मेरे किरदार का नाम भी चारुल है।" यह कैसे हुआ, यह बताते हुए उन्होंने कहा, "मैंने अपने निर्देशक को सुझाव दिया कि मैं अपना नाम रखूं और वह खुशी-खुशी राजी हो गए।"

"हम पिछले महीने लखनऊ में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और कुछ हिस्से हैं जिन्हें हमें पूरा करना बाकी है। यह मुंबई में होगा। फरवरी में, मैं फिर से शूटिंग करूंगी। यह एक बहुत बड़ी परियोजना है, मैं अधिक विवरण प्रकट नहीं कर सकती लेकिन मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं।"

पहली पत्नी संग रोमांटिक अंदाज में दिखे Sanjay Dutt, बेटी Trishala ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, चारुल ने कहा, "एक अभिनेत्री के रूप में मेरी अब तक की सीख यह है कि यह प्रक्रिया अभी भी जारी है और यह सीखना कभी बंद नहीं होता है। अभिनय और एंकरिंग में अंतर यह है कि एंकरिंग में आप निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक होते हैं। और अभिनय में, आपको जो कहा गया है और जो आपसे अपेक्षित है, उसका पालन करना होगा।"

Anupamaa के 'बेटे' को हुई ये बड़ी बीमारी, 'झलक दिखला जा 10' में दर्द सहते हुए करते रहे डांस

Latest Bollywood News