A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को नसीहत क्यो दे रहे हैं मनोज तिवारी, जानिए क्या है मामला

कंगना रनौत को नसीहत क्यो दे रहे हैं मनोज तिवारी, जानिए क्या है मामला

मनोज तिवारी ने कहा, "आपको अपने विचार रखने चाहिए, पर किसी का अपमान करना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है। हर किसी को मुख्यमंत्री का पद धारण करने वाले व्यक्ति का सम्मान करना चाहिए।

कंगना रनौत और मनोज तिवारी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत और मनोज तिवारी

कंगना रनौत अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, तो वहीं बीजेपी सांसद और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी भी अपनी बातों को बेबाकी से रखने में तनिक भी कतराते नहीं हैं। एक बार फिर दोनों आमने सामने हैं। हाल ही में मनोज तिवारी ने कंगना रनौत को नसीहत दी और उनके व्यवहार को गलत बताया। 

मनोज तिवारी ने हाल ही में ‘अनफिल्टर्ड बाय समदीश’ नाम के यूट्यूब चैनल पर इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने राजनीति और फिल्म से जुड़ी तमाम बातें कीं।  इस दौरान मनोज तिवारी ने कंगना रनौत को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

मनोज तिवारी से एक शो में सवाल पूछा गया कि वह कंगना के बारे में क्या सोचते हैं? इस पर उन्होंने कहा कि वह उनके बारे में कुछ नहीं बोलना पसंद करेंगे। पर जब आगे पूछा गया कि क्या वह कंगना से डरते हैं? तो इस पर जवाब देते हुए मनोज ने कहा, "मुझे लगता है कि आपको अपनी राय इतनी विस्फोटक नहीं रखनी चाहिए कि वह किसी को सीधे तौर पर हिट करे। लेकिन, कंगना अपने विस्फोटक व्यूज के साथ हिट करती हैं। एक आर्ट‍िस्ट का भी अपना एक धर्म होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "कलाकारों की भी अपनी एक जिम्मेदारी होने चाहिए, या आपको इसे स्पष्ट रूप से बताना चाहिए अगर आप राजनीति में शामिल हो गए हैं। मैं समझ गया कि जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बात की थी और मुझे लगता है कि महाराष्ट्र राज्य सरकार भी उनके प्रति थोड़ी कठोर थी। वह भी सही नहीं था, लेकिन एक कलाकार को विनम्र रहना चाहिए।"

मनोज तिवारी ने कहा, "आपको अपने विचार रखने चाहिए, पर किसी का अपमान करना हमारे देश की संस्कृति में नहीं है। हर किसी को मुख्यमंत्री का पद धारण करने वाले व्यक्ति का सम्मान करना चाहिए। लोग हमारे प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बातें कहते हैं और मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जो लोग हमारे देश में प्रमुख पदों पर हैं, हमें उनका सम्मान करना चाहिए। उनकी हर तरह से आलोचना करें, पर सम्मान के साथ। मर्यादित भाषा होनी चाहिए, पर कंगना भाषा में कभी-कभी मर्यादा खो देती हैं।"

Latest Bollywood News