A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामने आई 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

सामने आई 'भूल भुलैया 2' की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

कुछ समय पहले खबरें थीं कि फिल्म की रिलीज डेट को बदला जा सकता है लेकिन जानकारी मिली है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म होली के ठीक बाद रिलीज होगी।

<p>'भूल भुलैया 2' </p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@TARAN_ADARSH 'भूल भुलैया 2' 

2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूल भुलैया को दर्शकों ने खूब सराहा था। अब 14 साल बाद इस फिल्फ का सीक्वल आ रहा है। इस बार इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। 'भूल भुलैया-2' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की डेट में कोई बदलाव नहीं होगा। 

 खास बात ये है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कुछ समय पहले खबरें थीं कि फिल्म की रिलीज डेट को बदला जा सकता है लेकिन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट में जानकारी दी है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म होली के ठीक बाद रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन अनीस बज्मी नें किया है। वहीं टी-सीरीज, भूषण कुमार और मुराद खेतानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

भूल भुलैया 2 की शूटिंग काफी पहले ही खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में पहली बार कियारा आडवाणी और कार्तिक संग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। पहले बनी भूल भुलैया की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे, लेकिन कहा जा रहा है कि विद्या बालन का मोंजोलिका अवतार इस बार भी दिखाई देगा।

Latest Bollywood News