A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूल भुलैया 3' में Kartik Aaryan की एंट्री से उड़ जाएगी नींद, 1000 डांसर संग धमाक करेंगे 'रूह बाबा'

'भूल भुलैया 3' में Kartik Aaryan की एंट्री से उड़ जाएगी नींद, 1000 डांसर संग धमाक करेंगे 'रूह बाबा'

'भूल भुलैया 3' को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। वहीं इस बीच कार्तिक आर्यन की एंट्री को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन 1000 डांसर संग एंट्री करने वाले हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3 Kartik Aaryan as Rooh Baba Entry with 1000 dancers- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। 'भूल भुलैया 3' के रिलीज होने से पहले ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। इस बीच अब 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन की एंट्री को लेकर नींद उड़ा देने वाली खबर सामने आई है। खबर सामने आई है कि कार्तिक ने रूह बाबा के एंट्री सीन की शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं एंट्री एक्चर के चाहने वालों के लिए बहुत खास होने वाली है।

भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री

विरल भयानी ने अपडेट शेयर करते हुए बताया है कि,'भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन का एंट्री गाना बहुत जबरदस्त होने वाली है। यह बॉलीवुड के अब तक के सबसे बड़े गाने शूट में से एक है। गाने में 1000 डांसर होंगे। ये भी बताया है कि ये सीन फिल्म में रूह बाबा की एंट्री का है। कार्तिक पिछले दो हफ्तों से इस सीन पर काम कर रहे हैं। इस सीन की शूटिंग इस सप्ताह शुरू हुई और अगले हफ्ते तक चलते रहेगी।' बता दें कि 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन 1000 डांसर के साथ एंट्री करने वाले हैं।

भूल भुलैया 3 की स्टार कास्ट

11 मार्च को विद्या ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें 'भूल भुलैया 3' की पूरी स्टार कास्ट शूटिंग की तैयारी करती दिख रही थी। एक बार फिर डायरेक्टर अनीस बज्मी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' से दर्शकों को डराने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी और विद्या बालन धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग में बिजी हैं। 'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और अक्षय कुमार की 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है। फिल्म में बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं।

Latest Bollywood News