A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान हिजाब पहने आईं नजर, तस्वीरें शेयर कर कहा- 'दिखावा करने के लिए धार्मिक स्थलों पर'...

'बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान हिजाब पहने आईं नजर, तस्वीरें शेयर कर कहा- 'दिखावा करने के लिए धार्मिक स्थलों पर'...

टीवी एक्ट्रेस सारा खान हाल ही में उमरा करने पहुंची थीं। इस दौरान की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी की है, जिसमें वो हिजाब पहने दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने खास कैप्शन भी लिखा है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

Sara Khan- India TV Hindi Image Source : X सारा खान हिजाब पहने आईं नजर

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और साल 2007 में सीरियल 'सपना बाबुल का...विदाई' से घर-घर में मशहूर हुईं सारा खान इस वक्त भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस से जुड़ी रहती हैं। सारा आए दिन इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में सारा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो हिजाब पहने हुए नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने खास कैप्शन भी लिखा है। 

सारा ने किया पहला उमरा

दरअसल, रमजान के पाक महीने में टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने भी अपना पहला उमराह मुकम्मल कर लिया है। सारा ने अपना उमराह अपनी बेहद करीबी दोस्त रिहाला के साथ किया है, जिसके साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। वहीं सारा ने अपनी सोलो तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें वह हिजाब पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने जो कैप्शन लिखा वो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। सारा ने लिखा है कि- 'अकसर मैं सवाल किया करती थी कि लोग तस्वीरें लेने और दिखावा करने के लिए धार्मिक स्थलों पर क्यों जाते हैं। लेकिन जब मैं अल हरम गई तो मेरे परिवार और दोस्त मुझसे प्रेरित हुए और अब वो भी यहां आने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं, जिसके बाद मुझे ये समझ आ गया कि लोग धार्मिक स्थलों पर से दूसरों को प्रेरित करने के लिए तस्वीरें शेयर करते हैं।'

इस एक्टर से रचाई थी शादी

आपको बता दें कि साल 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में सारा खान ने टीवी एक्टर और डीजे अली मर्चेंट के साथ सात-फेरे लिए थे। हालांकि, इन दोनों का रिश्ता कुछ ही महीनों तक चल पाया और साल 2011 में दोनों की राहें जुदा हो गयी। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस 'सपना बाबुल का...बिदाई', 'कवच' और 'ससुराल सिमर' 'प्रीत से बंधी ये डोरी राम मिलायी जोड़ी', और 'जुनून - ऐसी नफ़रत तो कैसा इश्क' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

अजय देवगन की 'शैतान' अब ओटीटी पर आ रही है खौफ फैलाने, जानिए कब और किस प्लेटफार्म पर देखें फिल्म?

नहीं थम रही तब्बू-करीना-कृति की 'क्रू' की रफ्तार, तीसरे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Latest Bollywood News