A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करीना कपूर खान के कोविड पॉजिटिव होने के बाद करण जौहर के घर कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची BMC

करीना कपूर खान के कोविड पॉजिटिव होने के बाद करण जौहर के घर कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची BMC

8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर एक गेट-टुगेदर पार्टी के बाद करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

करण जौहर के घर कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची BMC- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KARAN JOHAR करण जौहर के घर कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची BMC

Highlights

  • बीएमसी ने करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग सैनिटाइज की और उनके घर के बाहर कोविड टेस्ट का कैंप भी लगाया।
  • करण जौहर के घर पर एक गेट-टुगेदर पार्टी के बाद करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और सीमा खान के कोविड पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी करण जौहर के घर कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची। करीना कपूर खान और सीमा खान की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद करण जौहर का भी कोविड टेस्ट किया गया। 8 दिसंबर को करण जौहर के घर पर एक गेट-टुगेदर पार्टी के बाद करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, सीमा खान, महीप कपूर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

RT-PCR टेस्ट में करण जौहर और महीप के पति अभिनेता संजय कपूर की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है । दोनों ने निजी स्तर पर टेस्ट करवाया था, लेकिन BMC की टीम ने आज फिर टेस्टिंग की है  जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। करण जौहर की बिल्डिंग में चल रही है BMC की तरफ़ से RT-PCR टेस्टिंग पूरी हो चुकी है, करण जौहर और उनकी माँ का भी कोविड टेस्ट किया गया, साथ ही अन्य 10 स्टाफ का कोरोना टेस्ट भी हुआ। करण की बिल्डिंग में कुल 40 लोगों का RT-PCR टेस्ट किया गया है । सभी की रिपोर्ट कल आयेंगी ।

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा को हुआ कोरोना

इस बीच, बीएमसी ने आज, 14 दिसंबर को करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा की बिल्डिंग सैनिटाइज की और उनके घर के बाहर कोविड टेस्ट का कैंप भी लगाया। बीएमसी ने अभिनेत्रियों के स्वास्थ्य की नियमित जांच करने का भी फैसला किया है। 

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने सोमवार को आधिकारिक बयान साझा करते हुए पुष्टि की कि वे कोरोना से संक्रमित हैं।  '3 इडियट्स' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी साझा की थी, जिसमें लिखा था, "मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने सभी चिकित्सा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को क्वारंटीन कर लिया। मैं सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में जो भी आए हैं कृपया अपना टेस्ट जरूर करवाएं।" 

करीना ने आगे कहा, "मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी डबल टीका वैक्सीनेशन किया गया है। मौजूदा समय में उनमें किसी तरह का कोई लक्षण पाया गया हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।" 

करीना कपूर खान के कोरोना संक्रमित होने के बाद BMC ने सील किया अभिनेत्री का घर

अमृता ने भी इंस्टा स्टोरीज पर अपना बयान साझा किया और लिखा, "मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों और बीएमसी नियमों का पालन कर रही हूं। जो कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, कृपया अपना टेस्ट करवाएं। मेरी फैमिली और कर्मचारी पूरी तरह वैक्सीनेटेड हैं और सभी की जांच निगेटिव आई है। सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें।"

Latest Bollywood News

Related Video