A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भांजी की शादी में बॉबी देओल पर चढ़ा 'एनिमल' फीवर, अपने साथ-साथ सबको नचाया, वीडियो हुआ वायरल

भांजी की शादी में बॉबी देओल पर चढ़ा 'एनिमल' फीवर, अपने साथ-साथ सबको नचाया, वीडियो हुआ वायरल

'एनिमल' में अपने रोल के चलते बॉबी देओल चर्चा में बने हुए हैं। बॉबी देओल बीते दिनों अपनी भांजी की शादी में व्यस्त चल रहे थे। अब बॉबी देओल का शादी से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन पर 'एनिमल' का रंग चढ़ा दिख रहा है।

Animal bobby deol- India TV Hindi Image Source : X बॉबी देओल।

धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी की शादी 31 जनवरी को संपन्न हो गई। धर्मेंद्र के परिवार में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ। इस दौरान पूरा देओल परिवार उदयपुर में हुई डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल हुआ। परिवार का हर एक शख्स शादी के फंक्शन्स एंजॉय करता नजर आया। इसी दौरान शीदा के एक फंक्शन से बॉबी देओल का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में बॉबी देओल 'एनिमल' के अबरार वाले स्टाइल में नजर आ रहे हैं। उनका ये अंदाज बाकी लोगों को भी पसंद आया है और वो भी उनकी ही नकल करते दिख रहे हैं। एक्टर ने भांजी की शादी में अपने अंदाज से माहौल बना दिया और अपने साथ-साथ बाकी घर वालों को भी नचाया। 

बॉबी देओल ने दिखाया अबरार स्टाइल

इस शादी से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल, अभय देओल और धर्मेंद्र धूम मचाते दिखे। भांजी निकिता चौधरी की शादी में बॉबी देओल ने खूब धमाल किया। उन्हें 'एनिमल' के गाने 'जमाल कुडू' पर डांस करते देखा गया। वो उसी स्टाइल में सिर पर ग्लास रखकर डांस कर रहे थे। उन्हें देखकर बाकी लोग भी उन्हें कॉपी करते नजर आए। एक्टर का ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि उन पर से अभी भी 'एनिमल' नहीं उतरा है। भांजी की शादी में भी उन्होंने अपने इस स्टाइल से लोगों का खूब मनोरंजन किया। 

यहां देखें वीडियो

इस दिन थी शादी

बता दें कि 31 जनवरी को निकिता चौधरी शादी के बंधन में बंध गई हैं। जानकारी के अनुसार निकिता की शादी सिख रिति-रिवाजों के अनुसार हुई। शादी समारोह में 250 से 300 मेहमान शामिल हुए, जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल थे। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा गया है। बता दें कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर झीलों की नगरी उदयपुर में रॉयल वेडिंग संपन्न हुई। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी उदयपुर में की थी। 

धर्मेंद्र की बेटी अजीता की बेटी हैं निकिता

बता दें कि निकिता चौधरी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं। अजीता धर्मेंद्र की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता देओल ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट किरण चौधरी से शादी की और वो पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों की दो बेटियां प्रियंका और निकिता हैं। वो दोनों भी अपने पिता की ही तरह डॉक्टर हैं। 

ये भी पढ़ें: 13 साल पहले ही छाए थे '12वीं फेल' फेम विक्रांत मैसी, 'बालिका वधू' में निभाया था लाइफ चेंजिग रोल

सिनेमाघरों में छाएंगे रजनीकांत से लेकर शाहिद कपूर, फरवरी 2024 में ये 8 फिल्में करेंगी मनोरंजन 

Latest Bollywood News