A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉबी देओल ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, खास मौके पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉबी देओल ने पत्नी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, खास मौके पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। उन पर फिल्माया गया गाना 'जमाल कुडू' लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। इस फिल्म से इतर एक्टर अपनी लव लाइफ भी एंजॉय कर रहे हैं। हाल में ही उन्होंने पत्नी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की है।

Bobby deol and tania deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉबी देओल और तान्या देओल।

बॉबी देओल बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। वर्तमान में अपनी पिछली रिलीज 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं और इसकी सफलता एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई नए रिकॉर्ड्स बनाए। इस फिल्म में बॉबी ने 10 मिनट के रोल में बिना बोले ही लोगों को दीवाना बना दिया। सोशल मीडिया पर हर तरफ एक्टर छाए रहे। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि बॉबी एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक प्यारे पति भी हैं। रियल लाइफ में एक्टर 'एनिमल' में अबरार की भूमिका के बिल्कुल विपरीत हैं। हाल में ही 

बॉबी ने पत्नी के बर्थडे को बनाया खास

बॉबी देओल ने बुधवार यानी 24 जनवरी को अपनी पत्नी तान्या देओल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और वो भी इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में। एक्टर ने प्यारी सी रोमांटिक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में एक्टर प्यार से पत्नी को हग किए दिख रहे हैं। दोनों ही तस्वीर में खुशी से मुस्कुराते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

ऐसी है बॉबी और तान्या की प्रेम कहानी

बॉबी देओल और तान्या की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है। एक्टर इसका जिक्र कई बार कर चुके हैं। दोनों की प्रेम कहानी एक इटालियन कैफे में शुरू हुई, जहां दोनों पहली बार एक दोस्त की पार्टी में मिले थे। इसी पार्टी में ही बॉबी दिल हार गए थे। इस पार्टी के बाद उन्होंने अपने दोस्त से तान्या का नंबर मांगा और तानया से एक और मुलाकात के लिए कहा। इसके बाद से ही दोनों की मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया और फिर ये कहानी शादी के मोड़ तक पहुंच गई। बॉबी देओल ने तान्या को शादी के लिए वहीं प्रपोज किया जहां पहली बार मिले थे। 30 मई 1996 को बॉबी और तानिया ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी कर ली। दोनों के दो बेटे आर्यमान और धरम भी हैं।

इन फिल्मों में दिखेंगे बॉबी देओल

'एनिमल' के बाद 54 वर्षीय अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म 'कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी और सूर्या भी हैं। एक्टर झोली में 'हरि हर वीरा मल्लू' नामक एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: मिडिल ईस्ट के सिर्फ एक देश में रिलीज होगी 'फाइटर', गल्फ देशों ने बैन की ऋतिक-दीपिका की फिल्म

राम भक्ति में डूबे मालिनी अवस्थी और कैलाश खेर, सोनू निगम-अनुराधा पौडवाल संग मिलकर बांधा समा 

Latest Bollywood News