A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अपनी फ्लाॅप फिल्म का हिट गाना गाकर वायरल हुए आमिर खान, धड़ल्ले से देखा जा रहा सिंगिंग विडियो

अपनी फ्लाॅप फिल्म का हिट गाना गाकर वायरल हुए आमिर खान, धड़ल्ले से देखा जा रहा सिंगिंग विडियो

बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेस्टनिस्ट आमिर खान एक अच्छे एक्टर हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस्टर प्रोफेस्टिस्ट एक्टिंग के साथ-साथ अच्छी सिंगिंग भी करते हैं?

Amir Khan - India TV Hindi Image Source : DESIGN सिंगिंग करते हुए नजर आए आमिर खान

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की एक्टिंग से तो आप सब वाकिफ हैं लेकिन, क्या आपने उनका सिंगिंग टैलेंट देखा है? नहीं तो आइए आज हम आपको उनके सिंगिंग टैलेंट से रु-ब-रु करवाते हैं। दरअसल, हाल ही में आमिर खान ने मुंबई स्थित अपने घर पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का रीयूनियन रखा था। इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े लोगों के साथ खूब मस्ती की है। इस दौरान का एक विडियो इस वक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसी विडियो में आमिर अपने सिंंगिंग का हूनर भी दिखाते नजर आ रहे हैं। 

आमिर खान ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट

जी हां, सामने आए विडियो में आप आमिर खान को अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का हिट गाना 'तेरे हवाले' और 'कहानी' गाते हुए सुन सकते है। बता दें कि इन दोनों ही गानों को अरिजीत सिंह ने गाया है। भले ही आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हिट ना हुई हो लेकिन उनकी इस फिल्म का ये दोनों गाना जबरजस्त हिट हुआ था। आज भी उनके इस गाने के फैंस दीवाने हैं। लेकिन इस विडियो के सामने आने के बाद ये बात भी साफ है कि आमिर को भी अपनी फिल्म का ये दोनों गाना काफी पंसद है, तभी तो देखिए सामने आए विडियो में वो किस तरह से वो अपनी फिल्म के गानों पर सुर लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वो काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। 

तीन साल के बाद आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा से किया वापसी

बता दें कि आमिर खान तीन साल के बाद 2022 में लाल सिंह चड्ढा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौटे। फॉरेस्ट गंप एक्टेड 1994 की फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक में, फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, हालांकि, ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे काफी सराहना मिली। इसी कड़ी में आमिर खान ने हाल ही में मुंबई स्थित अपने आवास पर लाल सिंह चड्ढा का रीयूनियन रखा। 

Latest Bollywood News