A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कुछ इस अंदाज में अर्जुन कपूर ने किया नए साल का वेलकम, खुद को दिया ये खास तोहफा

कुछ इस अंदाज में अर्जुन कपूर ने किया नए साल का वेलकम, खुद को दिया ये खास तोहफा

बॉलीवुड सितारों ने बड़े ही धूम-धाम से नए साल का स्वागत किया। हर किसी ने खास अंदाज में नए साल का जश्न मनाया। वहीं अर्जुन कपूर ने भी बेहद अनोखे अंदाज में नए साल का वेलकम किया है, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है। एक्टर का ये अंदाज फैंस को खूब पंसद आ रहा है।

Arjun Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN नए साल पर अर्जुन कपूर ने खुद को दिया ये तोहफा

साल 2024 का आगमन हो चुका है। जिसका स्वागत बॉलीवुड सितारों ने बड़े ही धूम-धाम से किया है। किसी ने 2024 की शुरुआत जमकर पार्टियां कर के की तो किसी ने भगवान के दर्शन कर नए साल की शुरूआत की। हालांकि बाॅलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का स्टाइल इन सब सेलेब्स से कुछ हटकर रहा। अर्जुन कपूर ने नए साल के मौके पर कुछ ऐसा किया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। यहां तक की अभिषेक बच्चन को भी उनका ये अंदाज काफी पंसद आया है। जानिए आखिर अर्जुन कपूर ने ऐसा किया क्या है , जिसकी लोग इतनी तारीफ कर रहे हैं। 

अर्जुन कपूर ने नए साल पर खुद को दिया ये तोहफा

यूं तो अर्जुन कपूर बीते कुछ सालों से अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ ही नए साल का स्वागर करते हुए दिख रहे थे। लेकिन इस बार एक्टर ने साल 2024 का वेलकम अपने खुद के साथ किया है। इसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है। दरअसल एक्टर ने नए साल में अपने शरीर पर एक और नया टैटू बनवाया है, जो काफी वायरल हो रहा है। उनके टैटू पर लिखा है ‘RISE’, जो एक फीनिक्स से प्रेरित है। अर्जुन के टैटू को उनके फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। फैंस ही नहीं बल्कि एक्टर अभिषेक बच्चन भी अर्जुन के टैटू के फैन हो गए हैं। उन्होंने भी एक्टर के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट में हाथ उठाने वाला इमोजी भेजा है। वहीं अर्जुन कपूर ने अपने टैटू वाले वीडियो को शयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘हम जो थे उसकी राख से ही हम वह बन सकते हैं जो हमें बनना है।'

अर्जुन कपूर का वर्क फ्रंट

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो आखिरी बार एक्टर निर्देशक आसमान भारद्वाज की डार्क कॉमेडी फिल्म 'कुत्ते' में नजर आए थए। इस फिल्म में उनके साथ तब्बू, राधिका मदान और कोंकणा सेनशर्मा थीं। वहीं अब अर्जुन जल्द ही एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका टाइटल अभी कंफर्म नहीं हुआ है। हालांकि खबरें है कि इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर और रकुल प्रीत सिंह दिखाई देंगी। 

ये भी पढ़ें:

'ममूटी' का नया लुक काट रहा है बवाल, 'ब्रह्मयुगम' के नए पोस्टर में एक्टर का खतरनाक रूप देख डर जाएंगे आप

बेटी आयरा की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुईं आमिर खान की एक्स बीवियां, दोनों के लुक की खूब हो रही चर्चा

Latest Bollywood News