A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सेल्फी ले रहे फैंस के साथ जैकी श्रॉफ कर रहे थे मजाक, लेकिन इस वजह से हो गए ट्रोल

सेल्फी ले रहे फैंस के साथ जैकी श्रॉफ कर रहे थे मजाक, लेकिन इस वजह से हो गए ट्रोल

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ फैंस जैकी श्रॉफ के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान एक सेल्फी ले रहे फैन पर जैकी श्रॉफ मजाक-मजाक में कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसे देख अब फैंस जग्गू दादा को ट्रोल कर रहे हैं।

Jackie shroff - India TV Hindi Image Source : X मजाक-मजाक में ट्रोल हो गए जैकी श्रॉफ

बाॅलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अकसर उन्हें फैंस और पैपराजी के साथ मस्ती-मजाक करते हुए देखा जाता है। हालांकि इस बार जग्गू दादा का मजाक उनपर भारी पड़ता हुआ दिख रहा है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मस्ती-मजाक में एक फैन के साथ कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिसे देख नेटिजंस उनपर भड़क गए हैं। जानिए आखिर जैकी दादा ने ऐसा क्या कर दिया है जिसकी वजह से फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

जैकी इस वजह से हो रहे ट्रोल

वायरल हो रहे वीडियो में जैकी श्रॉफ हाथ में छोटे-छोटे पौधे लिए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके आसपास ढेर सारे फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच जैकी श्रॉफ मजाक-मजाक में एक फैन के सिर पर टपली मार देते हैं। दरअसल, फैन गलत एंगल से सेल्फी ले रहा था, इसी वजह से अभिनेता मजाक में टपली मारकर उसे दूसरी साइड आने के लिए कहते हैं। हालांकि, जैकी के इस मजाक को कुछ फैंस ने सीरियस ले लिया है और अब इस वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं। एक यूजर ने जैकी के वीडियो पर काॅमेंट कर लिखा, 'उसे मार क्यों रहे हैं?' वहीं कुछ फैंस का कहना है कि जैकी श्रॉफ को फैंस के साथ इस तरह ने बर्ताव नहीं करना चाहिए। 

जैकी श्रॉफ का वर्क फ्रंट

वहीं जैकी श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। जल्द ही एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन' में नजर आने वाले हैं। इसके बाद वह 'सिंघम अगेन' और 'बाप' जैसी फिल्मों में दिख सकते हैं। 

Latest Bollywood News