A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी देओल की 'गदर 2' हुई ब्लॉकबस्टर तो उदास हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले-'ये परेशान कर देने वाला है'

सनी देओल की 'गदर 2' हुई ब्लॉकबस्टर तो उदास हुए नसीरुद्दीन शाह, बोले-'ये परेशान कर देने वाला है'

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की भारी पॉपुलैरिटी पर बात की और कुछ ऐसा कह दिया है कि हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है।

Naseeruddin Shah- India TV Hindi Image Source : DESIGN Naseeruddin Shah

बाॅलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह बिंदास एक्टिंग के अलावा अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। आए दिन उनका कोई न कोई बयान सुर्खियों में बना ही रहता हैं। इसी बीच एक बार फिर नसीरुद्दीन शाह ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं। दरअसल नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'मैन वुमन मैन वुमन' का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि अब लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। 

'गदर 2' की सफलता पर बोले नसीरुद्दीन शाह

इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह से जब ये पूछा गया कि, 'क्या बॉलीवुड में फिल्म बनाने का उद्देश्य बदल गया है? तो इस पर नसीरुद्दीन शाह ने जवाब देते हुए कहा कि 'हां, अब आप जितने अधिक अंधराष्ट्रवादी होंगे, आप उतने ही अधिक लोकप्रिय होंगे। इन लोगों को यह एहसास नहीं है कि वे जो कर रहे हैं वह बहुत नुकसानदायक है।'  वहीं इसी बातचीत के दौरान  नसीरुद्दीन शाह ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा कि 'फिल्म ‘गदर 2’ और ‘द केरल स्टोरी’ उन्होंने नहीं देखी हैं, लेकिन उन्हें यह परेशान करने वाला लगता है कि इन फिल्मों को भारी सफलता मिल रही है। जबकि फिल्म मेकर सुधीर मिश्रा, अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता को ज्यादा ऑडियंस नहीं मिलती है।

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 500 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है

बता दें कि अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं।ये फिल्म भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बेस्ड है और इसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। 'गदर 2' ने अब तक भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा और दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है और इसे ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर घोषित किया गया है।

 

फिल्म 'जेलर' के प्रोड्यूसर हैं बड़े दिलवाले,पहले रजनीकांत को गिफ्ट की लग्जरी कार, अब 300 क्रू मेम्बर्स पर लूटाए सोने के सिक्के

भोजपुरी की ये हसीनाएं हैं सोशल मीडिया की क्वीन, जानें पॉपुलरिटी के मामले में कौन हैं सबसे आगे

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने आत्महत्या को लेकर की बात, बोली- 'डरने की जरूरत नहीं है'

 

Latest Bollywood News