A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने अपने डेटिंग रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी, निशांत पिट्टी संग वायरल फोटो की भी बताई सच्चाई

कंगना रनौत ने अपने डेटिंग रुमर्स पर तोड़ी चुप्पी, निशांत पिट्टी संग वायरल फोटो की भी बताई सच्चाई

बाॅलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी को डेट करने को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बाद ऐसी खबरे आ रही है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब कंगना ने खुद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Knagana Ranaut- India TV Hindi Image Source : DESIGN कंगना रनौत- निशांत पिट्टी के साथ

एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। यह फिल्म इस साल 14 जून को रिलीज हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है। इसी बीच कंगना अपनी फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर कंगना और EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों अयोध्या के राम मंदिर में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद हर तरफ इसी बात की चर्चा हो रही है कि कंगना और निशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

क्या निशांत को डेट कर रही हैं कंगना?

बता दें कि कंगना और निशांत एक नहीं बल्कि 2 बार श्रीराम जी के मंदिर में साथ में दर्शन के लिए जा चुके हैं। पहली बार दोनों को उद्घाटन समारोह के दिन मंदिर में साथ में पोज देते हुए देखा गया था। वहीं दूसरी बार दोनों ने इसके अगले दिन यानी की मंगलवार को एक बार फिर साथ में मंदिर का दौरा किया था, जिसकी तस्वीरें इस वक्त हर तरफ छाई हुई हैं। वहीं जैसे ही कंगना और निशांत की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई तो लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वे डेटिंग कर रहे हैं। 

कंगना ने मीडिया से की ये अपील

  
हालांकि, कंगना-निशांत को डेट कर रही हैं या नहीं अब इसपर एक्ट्रेस ने खुद रिएक्शन दिया है। जैसे ही कंनगा के कानों तक उनके और निशांत की डेटिंग रुमर्स की खबरें पहुंची, उन्होंने इसकी सच्चाई बताने के लिए सोशल मीडिया का सहरा लिया। एक्ट्रेस ने अपनी और निशांत की डेंटिग की छपी खबर का एक स्क्रीनशाॅट अपने इंस्टा स्टारी पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है- ‘मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध: कृपया गलत सूचना न फैलाएं। निशांतपट्टी जी खुशी से शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें। कृपया ऐसा न करें।'

किसी और को डेट कर रही हैं कंगना

अब कंगना के इस पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि उनके और निशांत के बीच कुछ भी नहीं है। लेकिन हां, कंगना के इस पोस्ट से ये भी साफ हो गया है कि एक्ट्रेस की जिंदगी में कोई और है जिसे वो डेट कर रही हैं। अब कौन है वो जिससे कंगना दिल लगा बैठी हैं, फिलहाल इस के लिए एक्ट्रेस ने फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। 

ये भी पढ़ें:

एक्टर को जहरीले कीड़े के छूने से आया हार्ट अटैक, आलिया भट्ट के साथ कर चुके हैं काम

'शैतान' लेकर लोगों को डराने आ रहे हैं अजय देवगन, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Latest Bollywood News